बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे ससुर-दामाद, अनियंत्रित लोडर ने छीन लीं उनकी सांसें

उरई-राठ रोड पर जैसारी मोड़ के पास लोडर ने बाइक में मारी टक्कर उछलकर दूर जा गिरे दोनों।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:07 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:07 PM (IST)
बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे ससुर-दामाद, अनियंत्रित लोडर ने छीन लीं उनकी सांसें
बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे ससुर-दामाद, अनियंत्रित लोडर ने छीन लीं उनकी सांसें

जालौन, जेएनएन। उरई-राठ रोड पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार ससुर-दामाद उछलकर सड़क पर जा गिरे। बाइक चला रहे युवक का हेलमेट खुल गया और सिर में चोट लगने से उसने मौैके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं राहगीरों ने भाग रहे चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में वृद्ध को अस्पताल भेजा, जहां उनकी भी कुछ देर बाद मौत हो गई।

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रौन थाना क्षेत्र के बृजनेश का पुरा निवासी 40 वर्षीय नरेश प्रजापति अपने ससुर लहार के दबोह थाना क्षेत्र के देवरीकला निवासी 60 वर्षीय रामप्रकाश को लेकर राठ जा रहे थे। दोनों रिश्तेदारी में जाने के लिए साथ में निकले थे। सुबह करीब दस बजे उरई-राठ रोड पर जैसारी मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों उछलकर दूर जा गिरे और उनकी मौत हो गई।

थोड़ी सी लापरवाही में चली गई जान

बताते हैं कि बाइक चला रहे नरेश ने हेलमेट नहीं बांध रखा था। टक्कर लगने के बाद उछले नरेश का हेलमेट अलग दूर जा गिरा। सिर के बल गिरने से उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। यदि वह हेलमेट बांधे होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

मोबाइल के जरिए हुई शिनाख्त

पुलिस ने मौके पर बैग आदि को चेक किया, पर शिनाख्त नहीं हो सकी। दुर्घटना में सुरक्षित बचे मोबाइल में दर्ज नंबर पर बात की, जिसके बाद दोनों की शिनाख्त हुई। सूचना मिलने पर स्वजन अस्पताल पहुंचे और कोहराम मच गया। पुलिस ने लोडर को जब्त करने के साथ ग्वालियर के हजीरा मेजर कॉलोनी गदाईपुरा निवासी चालक रवि राठौर को हिरासत में लिया है। 

chat bot
आपका साथी