पति बोला...मुझे शराब पीने के लिए पैसे दो, पत्नी ने कहा- एक रुपये नहीं दूंगी, फिर हुआ ऐसा सब रह गए हैरान

फफूंद थाना क्षेत्र कस्बा के एक मोहल्ला में शराब पीने के आदी पति को पत्नी ने रुपये नहीं दिए तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार सुबह कमरे में पंखे के कुंडे से पति का शव लटका देख पत्नी की चीख पुकार निकल गई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:34 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:34 AM (IST)
पति बोला...मुझे शराब पीने के लिए पैसे दो, पत्नी ने कहा- एक रुपये नहीं दूंगी, फिर हुआ ऐसा सब रह गए हैरान
पुलिस को मामले की जानकारी दी गई

कानपुर, जेएनएन। औरैया में एक युवक ने सिर्फ इस बात के लिए आत्महत्या कर ली, कि उसकी पत्नी ने शराब पीने के लिए उसको रुपये नहीं दिए। जब ये बात पत्नी को पता चली तो एक पल के लिए उसको इस बात पर यकीन नहीं हुआ और दहाड़़े मारकर रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और किसी तरह उसको संभाला। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

फफूंद थाना क्षेत्र कस्बा के एक मोहल्ला में शराब पीने के आदी पति को पत्नी ने रुपये नहीं दिए तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार सुबह कमरे में पंखे के कुंडे से पति का शव लटका देख पत्नी की चीख पुकार निकल गई। आवाज सुनकर आए पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कस्बा के मोहल्ला लोधीयान निवासी 40 वर्षीय पप्पू प्रजापति पुत्र राम स्वरूप प्रजापति मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। जैसा कि बताया जा रहा है कि विगत एक वर्ष से उसे शराब की लत लग गई थी। इसके चलते आये दिन घर मे गृह कलह होता रहता था।

सोमवार की रात्रि में पप्पू प्रजापति घर पर आया और अपनी पत्नी गुड्डी देवी से शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगा। इस पर पत्नी गुड्डी देवी ने एक रुपये भी देने से मना कर दिया और घर में बहस शुरू हो गई। पत्नी घर के बाहर बने आंगन में बच्चों को लेकर सोने चली गई। तभी पप्पू ने घर के अंदर कमरे में साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह पांच बजे जब पत्नी सो कर उठी तो देखा पति का शव फांसी पर लटका है। यह देख पत्नी रोने लगी। उसकी चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के चार बच्चे हैं। थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि मृतक पप्पू शराब पीने का आदी था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी