फतेहपुर पहुंचे यूपी के आबकारी मंत्री, कहा- चाचा और अब्बाजान मिलकर भी नहीं कर सकते BJP का मुकाबला

जिले में हुए विकास कार्यों को गिनाते हुए आबकारी मंत्री ने कहा कि विभागवार रिपोर्ट भी मीडिया के सामने रखी। उन्होंने शहर की अधूरी सीवर लाइन के बाबत कहा कि यह अब उनकी प्राथमिकता में है 10 वर्ष से अधिक से अधूरे पड़े औगासी पुल को पूर्ण कराया गया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:18 PM (IST)
फतेहपुर पहुंचे यूपी के आबकारी मंत्री, कहा- चाचा और अब्बाजान मिलकर भी नहीं कर सकते  BJP का मुकाबला
आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करते प्रभारी मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री।

फतेहपुर, जेएनएन। यूपी सरकार के आबकारी एवं मद्य निषेध एवं जिले के प्रभारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री  ने कहा, चचाजान और अब्बाजान मिलकर भी चुनाव लड़ें तो बीजेपी के सामने टिक नहीं पाएंगे। किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर भी हमला बोला। कहा, जो अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए, अब उनके मुंह से हराने की बात ठीक नहीं। वह रविवार को विकास भवन सभागार में यूपी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

एक सवाल के जवाब में कहा, यह वही यूपी है जो वर्ष 2017 से पहले विकास के नाम पर देश की ग्रेडिंग में 12वें स्थान पर था, आज यूपी दूसरे स्थान में पहुंच गया है। जो बीते 20 वर्षों में नहीं हुआ वह योगी सरकार ने साढ़े चार साल में कर दिखाया। जिले में हुए विकास कार्यों को गिनाते हुए विभागवार रिपोर्ट भी मीडिया के सामने रखी। उन्होंने शहर की अधूरी सीवर लाइन के बाबत कहा कि यह अब उनकी प्राथमिकता में है, 10 वर्ष से अधिक से अधूरे पड़े औगासी पुल को पूर्ण कराने और बारिश में जिन सड़कों में गड्ढे हुए हैं उन्हें 90 दिन के अंदर चकाचक बनाने की बात कही। उन्होंने सपा, बसपा व कांग्रेस पर भी हमला बोला और इन पर जनता के शोषण का आरोप लगाया। इससे पहले उन्होंने यूपी सरकार के साढ़े चार साल बेमिसाल पुस्तिका का विमोचन भी किया। 

chat bot
आपका साथी