योगी सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे, कन्नौज सांसद ने गिनाईं उपलब्धियां, कहा- UP से खत्म हो गया माफियाराज

Yogi Adityanath Government यूपी की योगी सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रत्येक जिले में कहीं न कहीं कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। सांसद सुब्रत पाठक ने एक ओर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की तो वहीें दूसरी ओर अखिलेश पर भी निशाना साधा।

Shaswat GuptaSun, 19 Sep 2021 04:50 PM (IST)
कन्नौज में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद सुब्रत पाठक।

कन्नौज, जेएनएन। Yogi Adityanath Government  प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में माफिया और गुंडाराज पूरी तरह खत्म हो गया है। आम जनता भी राहत महसूस कर रही है। इस दौरान सभी जिलों का भरपूर विकास हुआ और बिना किसी भेदभाव के लोगों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाया गया है। यह बातें रविवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सांसद सुब्रत पाठक ने कहीं। 

देश में दूसरे नंबर पर यूपी: सांसद ने बताया कि प्रदेश में परिवर्तन साक्षात रूप से दृष्टिगोचर हो रहा है। पहले अन्य प्रदेशों की तुलना में उत्तर प्रदेश पीछे रहता था, अब भारत में दूसरे नंबर पर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृव में प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुआ है, अपराधियों की कमर टूट चुकी है, संगठित अपराध कम हुए हैं और जबरन जमीन कब्जाने वालों पर एंटी भूमाफिया के तहत कार्रवाई की गई है। 

इत्रनगरी का हुआ विकास: सुब्रत पाठक ने कहा कि कन्नौज में पिछले साढ़े चार में भरपूर विकास कार्य हुए और लाखों लोगों को योजनाओं का लाभ मिला है। ऐतिहासिक संयोगिता मार्ग के विकास के लिए 92 करोड़ रुपये स्वीकृत हुए हैं। महिलाओं और युवाओं को रोजगार देने के लिए लघु उद्योगों को विकसित किया जा रहा है। पर्यटन की यहां अपार संभावनाएं हैं, जिसको लेकर केंद्र सरकार से वार्ता की गई है और संसद में भी यह मुद्दा उठाया गया है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, जिला प्रभारी मुखलाल पाल, विधायक कैलाश राजपूत, पूर्व राज्यमंत्री अर्चना पांडेय, पूर्व विधायक बनवारीलाल दोहरे, जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा, डीडीओ नरेंद्र द्विवेदी, परियोजना निदेशक डीआरडीए सुशील कुमार सिंह उपस्थित रहे। 

अखिलेश पर किया तंज, किसान आंदोलन देश विरोधी: डीएम और ईवीएम से सावधान रहने के सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि ईवीएम से समाजवादी गुंडे चुनाव को प्रभावित नहीं कर पाएंगे। जहां भाजपा जीत जाती है तो वह ईवीएम का रोना रोने लगते हैं, जहां बीजेपी हार जाती है, वहां कोई नहीं बोलता है। पश्चिम बंगाल इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। सपा अपराधियों को संरक्षण देती है। उनके कार्यकाल में प्रदेश काफी पीछे चला गया था। अब योगीराज में गुंडे-माफिया प्रदेश छोड़ चुके हैं। किसान आंदोलन पूरी तरह राजनीतिक है और इसके पीछे असली कारण मोदी और देश का विरोध करना है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.