PWD अभियंता का कोरोना से लखनऊ में निधन, कुछ दिन पहले ही पत्नी-बेटी भी हुर्ईं थी संक्रमित

झांसी के रहने वाले थे। और उनकी बेटी कानपुर में पढ़ती है। पुत्री की कानपुर में तबीयत खराब हुई थी। वह अप्रैल माह में कानपुर से वापस झांसी आ गई थी। कुछ दिन बाद उसकी जांच कराई गई तो पुत्री और उसकी मां कोरोना पॉजिटिव निकलीं।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:53 PM (IST)
PWD अभियंता का कोरोना से लखनऊ में निधन, कुछ दिन पहले ही पत्नी-बेटी भी हुर्ईं थी संक्रमित
मां बेटी तो सही हो गईं, लेकिन एक्सईएन बीमार हो गए

महोबा, जेएनएन। जिले में तैनात पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। बेटी और पत्नी के संक्रमित होने पर उनके इलाज के दौरान वह खुद चपेट में आए थे। करीबियों का कहना है कि लखनऊ में पीजीआइ में काफी प्रयास के बाद बेड मिल पाया, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका।   

मूलरूप से महोबा के पनवाड़ी कस्बा अंतर्गत पाठकपुरा मोहल्ला निवासी अधिशासी अभियंता बीबी अग्रवाल झांसी के झोकनबाग में जेल रोड में मकान बनाकर रहते थे। उनका परिवार वहीं पर है। वैसे, सरकारी अभिलेखों में उनका पता मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले का हरपालपुर कस्बा दर्ज है। वहां उनके भाई रहते हैं। स्वजन के मुताबिक, उनकी बेटी कानपुर में पढ़ती है। करीब 20 दिन पहले तबीयत खराब होने पर उन्हें झांसी लाए थे। जांच में बेटी और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित निकलीं। उनका इलाज कराने के लिए अभियंता झांसी गए थे। दोनों के ठीक होने के बाद करीब 10 दिन पहले वह खुद कोरोना की चपेट में आ गए। शुक्रवार रात हालत बिगडऩे पर उन्हें पीजीआइ में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार तड़के दम तोड़ दिया। उनके निधन से विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।   

chat bot
आपका साथी