कानपुर में नवविवाहिता का फंदे पर लटका मिला शव, घटना के हत्या किए जाने की बात आई सामने

न्यूरी गांव निवासी दूधिया राजेंद्र नागर के 27 वर्षीय बेटे करण की शादी बीती 24 मई घाटमपुर निवासी पप्पू की 24 वर्षीय बेटी रोशनी से हुआ था। राजेन्द्र के मुताबिक बुधवार सुबह पत्नी पूजा और बेटा करण शहर में घर घर दूध पहुंचाने गए हुए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 02:58 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 02:58 PM (IST)
कानपुर में नवविवाहिता का फंदे पर लटका मिला शव, घटना के हत्या किए जाने की बात आई सामने
फांसी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। बिधनू न्यूरी गांव में बुधवार दोपहर नवविवाहिता का शव आंगन के बरामदे पर पड़े टीनशेड के नीचे फंदे पर लटका मिला। जिस समय घटना हुई उस वक्त महिला का पति और उसकी सास शहर में दूध बेचने गए हुए थे। घर पर आगे के कमरे में लेते ससुर ने आंगन में जाकर देखा तो घटना की जानकारी हुई। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है। 

न्यूरी गांव निवासी दूधिया राजेंद्र नागर के 27 वर्षीय बेटे करण की शादी बीती 24 मई घाटमपुर निवासी पप्पू की 24 वर्षीय बेटी रोशनी से हुआ था। राजेन्द्र के मुताबिक बुधवार सुबह पत्नी पूजा और बेटा करण शहर में घर घर दूध पहुंचाने गए हुए थे। तबियत खराब होने से वह आगे के कमरे में लेटे थे। दोपहर को उन्होंने बहू को आवाज देकर पानी मांगा। काफी देर तक कोई उत्तर नहीं आया तो वह खुद आंगन मवन पानी लेने पहुंच गए। तभी देखा बरामदे के टीनशेड के एंगल से साड़ी के फंदे पर बहू का शव लटक रहा था। उन्होंने शोर मचाते हुए पड़ोसियों को बुलाया और शव नीचे उतारकर सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे पिता ने पति, ससुर और सास पर दहेज की मांग पूरी न होने पर बेटी की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा हंगामा किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी को शांत किया। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी