फतेहपुर में युवती की बेरहमी से हत्या कर खेत में फेंका शव, दुष्कर्म किए जाने की आशंका

धनसिंहपुर गांव के लोग शुक्रवार को सुबह खेत की ओर गए थे। यहां ग्रामीणों की नजर धान के खेत पर पड़ी तो वहां पर एक युवती का शव पड़ा हुआ था। एसओ नीरज यादव मौके पर पहुंचे और तफ्तीश की। यहां उन्हें युवती की चप्पलें पालीथिन और हैंडबैग पड़ा मिला।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:38 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:38 PM (IST)
फतेहपुर में युवती की बेरहमी से हत्या कर खेत में फेंका शव, दुष्कर्म किए जाने की आशंका
युवती का शव मिलने से संबंधित खबर की प्रतीकात्मक फोटाे।

फतेहपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के चकसकरन नहर पुलिया से जुड़े धनसिंहपुर गांव स्थित धान के खेत से शुक्रवार सुबह हत्या कर फेंका गया एक  युवती का शव बरामद किया गया है। युवती का गला उसी के दुपट्टे से कसा हुआ था। शव से करीब 50 फीट दूर उसकी लेडीज स्लेटी चप्पलें व लाल रंग का हैंडबैग भी मिला। दिवंगत के शरीर में गुलाबी रंग का सलवार-कुर्ता था। उधर, फारेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए। 

धनसिंहपुर गांव के लोग शुक्रवार को सुबह खेत की ओर गए थे। यहां ग्रामीणों की नजर धान के खेत पर पड़ी तो वहां पर एक युवती का शव पड़ा हुआ था। एसओ नीरज यादव मौके पर पहुंचे और तफ्तीश की। यहां उन्हें युवती की चप्पलें, पालीथिन और हैंडबैग पड़ा मिला। शव की शिनाख्त करने के लिए आस पास गांव मर्दनपुर, कठवारा, बहुआ, गाजीपुर के तमाम ग्रामीण पहुंचे, लेकिन सफलता नहीं मिली। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना था कि अनुमान है कि दुष्कर्म बाद युवती की हत्या कर दी गई और शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। एसओ नीरज यादव ने बताया कि प्रथम ²ष्टया युवती की उसी के दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर शव यहां लाकर फेंका गया है। दुष्कर्म की आशंका को उन्होंने नकार दिया। 

कैरी बैग पर लिखा है बुलंदशहर अंसारी रोड का पता: पुलिस को मिले कैरी बैग के ऊपर श्याम शू गैलरी अंसारी रोड बुलंदशहर लिखा हुआ है। वहीं, कैरी बैग पर पेन से 'मिथिलेशÓ नाम भी लिखा हुआ है। इसी कैरी से एक दुपट्टा और दो ब्लाउज भी मिले हैैं। दिवंगत के दाहिने हाथ में गुलाब का फूल बना हुआ है, जिसके शरीर में पंजाबी सलवार-सूट था। 

शिनाख्त को पड़ोसी जिले से संपर्क : अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि दिवंगत युवती की शिनाख्त के लिए पड़ोसी जिले से भी संपर्क किया जा रहा है इसके लिए डीसीआरबी (जिला रिकार्ड क्राइम ब्यूरो) के जरिए फतेहपुर समेत पड़ोसी जिले बांदा, कौशांबी, कानपुर देहात, बुलंदशहर, उन्नाव से संपर्क कर फोटो व हुलिया भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी