बांदा: गला कसकर महिला को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पड़ोसी युवक को किया गिरफ्तार

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 40 वर्षीय अनुसूचित जाति की बेवा की पड़ोसी युवक ने गला कसकर हत्या कर दी थी। चचेरे भाई व अन्य स्वजन दुष्कर्म का भी आरोप लगा रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर मारना सामने आया था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 02:55 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 02:55 PM (IST)
बांदा: गला कसकर महिला को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पड़ोसी युवक को किया गिरफ्तार
उधार दिए रुपये मांगने पर घटना को अंजाम देने की बात आ रही सामने।

बांदा, जागरण संवाददाता। अनुसूचित जाति की बेवा की हत्या करने के मामले में पुत्र ने पड़ोसी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने देररात आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 40 वर्षीय अनुसूचित जाति की बेवा की पड़ोसी युवक ने गला कसकर हत्या कर दी थी। चचेरे भाई व अन्य स्वजन दुष्कर्म का भी आरोप लगा रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर मारना सामने आया था। गुरुवार रात दिल्ली से लौटे मृतका के पुत्र ने कोतवाली में हत्यारोपित पड़ोसी विकास त्रिपाठी के विरुद्ध तहरीर दी। जिसमें उसने बताया कि उसकी मां ने कुछ समय पहले हत्यारोपित पड़ोसी को उधार रुपये दिए थे। रुपये वापस मांगने पर हत्यारोपित विकास ने शराब के नशे में गाली-गलौज करते हुए हत्या कर दी है। घटनास्थल से हत्यारोपित का जूता व नीले रंग का गमछा बरामद हुआ है।

आरोपित पड़ोसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध हत्या व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस गिरफ्तार हत्यारोपित पड़ोसी से थाने में पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो हत्यारोपित ने पूछताछ में अभी तक करीब पांच वर्ष से बेवा के घर आने-जाने की बात बताई है। शराब के नशे में झगड़ा होना स्वीकार किया है। सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की बात स्पष्ट नहीं हुई है। दुष्कर्म की जांच के लिए बनवाई गई स्लाइड को विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेजा जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी