ऑटो से उतरकर किराया दे रही थी महिला, तभी चेन तोड़ ले गए बाइक सवार लुटेरे Kanpur News

शिकटरा चकेरी स्थित मायके से शाम को लौट रही थीं घर नौबस्ता फ्लाईओवर के पास हुई घटना।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 08:02 AM (IST)
ऑटो से उतरकर किराया दे रही थी महिला, तभी चेन तोड़ ले गए बाइक सवार लुटेरे Kanpur News
ऑटो से उतरकर किराया दे रही थी महिला, तभी चेन तोड़ ले गए बाइक सवार लुटेरे Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। नौबस्ता में फ्लाईओवर के रैंप के पास बाइक सवार लुटेरों ने ऑटो से उतरीं रक्षा प्रतिष्ठान कर्मी नौरैयाखेड़ा निवासी सुरेश चंद्र की पत्नी अमिता शुक्ला की चेन लूट ली और बर्रा बाईपास चौराहे की ओर भाग निकले। पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो नौबस्ता पुलिस घर पहुंची और पूछताछ कर वापस लौट आई।

अमिता ने बताया कि सोमवार सुबह वह शिवकटरा चकेरी स्थित मायके गई थीं। वहां से देर शाम ऑटो से घर को निकली थीं। नौबस्ता चौराहे के पास फ्लाईओवर की रैंप से चंद कदम दूरी पर ऑटो से उतरकर पैसे देने लगीं। इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार लुटेरे चेन तोड़ ले गए। थाना प्रभारी नौबस्ता आशीष कुमार शुक्ल ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

रिक्शा सवार महिला से पर्स लूट का प्रयास

किदवई नगर के संजय वन रोड पर एच-टू ब्लाक निवासी रिक्शा सवार रीना तिवारी का बाइक सवार लुटेरों ने पर्स लूटने का प्रयास किया। रीना साकेत नगर में रहने वाली बहन के घर से लौट रही थीं। छीनाझपटी में पर्स लुटेरे के हाथ से छूट गया। रीना के शोर मचाने पर लुटेरे शनिदेव मंदिर की ओर भाग निकले। किदवई नगर थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

छात्र का मोबाइल लूटा

बर्रा में स्कूटी सवारों ने बीएससी छात्र बर्रा-6 निवासी दीपक बाजपेई का मोबाइल लूट लिया। वह साइकिल से बर्रा-दो स्थित कोङ्क्षचग जा रहा था। संकटमोचन मंदिर के पास किसी का फोन आने पर वह बात करने लगा। तभी बाइक सवारों ने उसका मोबाइल लूट लिया।

chat bot
आपका साथी