Hamirpur Murder Attempt: वक्फ बोर्ड की संपत्ति के विवाद में दंपती पर फायरिंग, गोली लगने से महिला गंभीर

हमीरपुर के मौदहा कस्बे में दंपती पर फायरिंग से सनसनी फैल गई। गोली लगने से पत्नी के घायल होने पर पति ने दो भाइयों समेत चार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने वक्फ बोर्ड की संपत्ति का विवाद बताया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:59 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:59 PM (IST)
Hamirpur Murder Attempt: वक्फ बोर्ड की संपत्ति के विवाद में दंपती पर फायरिंग, गोली लगने से महिला गंभीर
पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

हमीरपुर, जेएनएन। मौदहा कस्बे में देर रात रिश्तेदार से मिलकर घर लौटे दंपती पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से महिला गंभीर घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पति की तहरीर पर पुलिस ने दो भाइयों समेत चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू की है। पुलिस ने घटना का कारण वक्फ बोर्ड की संपत्ति का विवाद बताया है। 

मौदहा कस्बे के उपरौस में रहने वाले अरशद मुकीम ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि रविवार को पत्नी आरफा बानो के चाचा से मिलने गया था। देर रात लौटकर मराठीपुरा स्थित घर पहुंच और दरवाजे का ताला खोल रहा था। आरोप है कि इस बीच कस्बे के इकबाल महतों व जावेद महतो पुत्र आफताब अहमद, रफीकउद्दीन उर्फ पिंटू पुत्र बाकर व मुनीर अहमद पुत्र हयातउद्दीन ने असलहों से फायरिंग शुरू कर दी। इससे वह तो बच गया लेकिन गले में गोली लगने से पत्नी आरफा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। घटना के बाद हमलावर मौके से भाग निकले और फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग भी आ गए। अरशद ने स्वजन की मदद से घायल आरफा बानो को लहूलुहान हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

वहीं कोतवाली पुलिस ने अरशद मुकीम की तहरीर पर इकबाल महतो, जावेद महतों, रफीकउद्दीन उर्फ पिंटू व मुनीरउद्दीन के खिलाफ जान से मारने के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ रवि प्रकाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया वक्फ बोर्ड का विवाद सामने आ रहा है। जांच की जा रही है। इस बाबत एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि महिला का उपचार करने के लिए भेज दिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी