पति की पिटाई से आहत महिला ने फांसी लगाकर दी जान, हत्या का आरोप

पति की पिटाई से आहत महिला ने फांसी लगाकर दी जान, हत्या का आरोप

पति की पिटाई से क्षुब्ध होकर महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी।

JagranSat, 15 May 2021 01:54 AM (IST)

जागरण संवाददाता, कानपुर : पति की पिटाई से क्षुब्ध होकर महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर मायके वाले पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। हालांकि पोस्टमार्टम में फांसी लगाकर आत्महत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस का कहना है कि अगर स्वजन तहरीर देते हैं तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अहमदाबाद में एक टेलीकॉम कंपनी में काम करने वाले अफजाल का डेढ़ माह पहले शहर तबादला हो गया था, जिस पर वह पत्नी 38 वर्षीय पत्नी अंजुमन अंसारी और तीन बच्चों के साथ बाबूपुरवा के अजीतगंज में किराए के मकान में रह रहा था। अंजुमन के भाई चांद ने बताया कि गुरुवार की रात अफजाल के भाई का फोन आया और बहन को करंट लगने की जानकारी दी। कुछ देर बाद अंजुमन ने फोन करके फांसी लगाने की जानकारी दी। दोनों की सूचना में फर्क होने पर वह लोग कंघी मोहाल से अजीतगंज पहुंचे। यहां शव बेड पर पड़ा मिला। पूछताछ करने पर पति ने विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी दी है। भाई का आरोप है कि अफजाल ने दूसरी शादी कर ली थी। जिसका बहन विरोध करने पर बहन को पीटता था। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि शव पुराना लग रहा था। आशंका के चलते पति को हिरासत में लिया है। पोस्टमार्टम में फांसी लगाकर आत्महत्या की पुष्टि हुई है। स्वजन अगर तहरीर देते हैं तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अधिवक्ता की पारिवारिक फोटो अपलोड कर अश्लील कमेंट

जासं, कानपुर : किदवई नगर में एक अधिवक्ता की फेसबुक आइडी से उनकी पारिवारिक फोटो निकाल उस पर अश्लील टिप्पणी करके सार्वजनिक कर दिया गया। अधिवक्ता ने लखनऊ में स्पा सेंटर चलाने वाले युवक व महिला के खिलाफ किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हाईकोर्ट लखनऊ बेंच के अधिवक्ता ने बताया कि साकेत नगर निवासी तापिश बाबू शाइन सिटी इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के सदस्य हैं। कुछ समय पहले उन्होंने शाइन सिटी के सीएमडी की नेपाल से गिरफ्तारी कराई थी, जिसके बाद से तापिश उनसे रंजिश मानने लगे। तापिश लखनऊ में स्पा सेंटर भी चलाता है। आरोप है कि तापिश ने मधु कुमार के नाम से फेसबुक आइडी बनाकर उनकी आइडी सर्च करके पत्नी, नाबालिग बेटियों, मां की फोटो डाउनलोड कीं। सभी फोटोग्राफ पर अश्लील टिप्पणी करते हुए उन्हें सार्वजनिक कर दिया। थाना प्रभारी किदवई नगर राजीव सिंह ने बताया कि तापिश और मोनिसा बेगम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जेब से जबरन रुपये निकालने के विरोध पर ट्रांसपोर्टर समेत तीन पर चापड़ से हमला

जासं, कानपुर : नौबस्ता के मछरिया में जबरन जेब से रुपये निकालने के विरोध पर ट्रांसपोर्टर समेत तीन लोगों पर चापड़ से हमला कर दिया गया। मोहल्ले वालों ने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो पथराव करके धमकाते हुए भाग निकले। पीड़ित ने नौबस्ता थाने में तहरीर दी है।

मछरिया निवासी वसीम के रिश्तेदार कैश ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते हैं। शुक्रवार दोपहर छोटा भाई उवैद घर के पास बैठा था। आरोप है कि इसी बीच पांच-छह लोग वहां आए और उवैद की जेब से जबरन रुपये निकालने लगे। विरोध करने पर युवकों ने गाली-गलौज करते हुए उसके थप्पड़ जड़ दिए। शोर सुनकर कैश और अन्य लोग पहुंचे तो हमलावरों ने पथराव कर दिया। बचने के लिए वह लोग घर की ओर भागे तो हमलावरों ने कैश, वसीम, साकिब पर चापड़ से हमलाकर लहूलुहान कर दिया। मोहल्ले वालों के दौड़ाने पर हमलावर भाग निकले। पीड़ितों ने हमलावरों के खिलाफ नौबस्ता थाने में तहरीर दी है। एसीपी गोविद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.