कानपुर में सड़क किनारे घायल अवस्था में मिली युवती, दुष्कर्म की आशंका, पुलिस ने कही ये बात

डीसीपी पूर्वी अनूप कुमार ने बताया कि युवती की उम्र करीब 20 वर्ष है। युवती का अभी उर्सला अस्पताल में उपचार चल रहा है। अभी वह कुछ भी बताते की स्थिति में नहीं है। जब तक युवती की मेडिकल नहीं हो जाता दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 03:39 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:44 PM (IST)
कानपुर में सड़क किनारे घायल अवस्था में मिली युवती, दुष्कर्म की आशंका, पुलिस ने कही ये बात
पुलिस क्षेत्रीय लोगों से युवती के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में सड़क किनारे एक युवती घायल अवस्था में मिली। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर थाना प्रभारी दधिबल तिवारी और जाजमऊ चौकी प्रभारी मनोज पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे। युवती की अस्त-व्यस्त अवस्था को देखकर पुलिस ने आनन-फानन में उसे उर्सला अस्पताल भेजा। घटना की जानकारी पर डीसीपी पूर्वी अनूप कुमार उर्सला अस्पताल मामले की जांच पड़ताल करने पहुंचे। वहीं युवती की अस्त-व्यस्त अवस्था को देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

चकेरी के जेके चौराहे के पास सुबह करीब 11 बजे क्षेत्रीय लोगों को एक युवती घायल अवस्था में सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़ी हुई दिखाई दी। क्षेत्रीय लोगों ने यूपी 112 पर सूचना दी। जानकारी होते ही चकेरी पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान युवती के सिर और चेहरे पर चोट के साथ उसके कपड़ों को अस्त-व्यस्त देखकर उसे उपचार के लिए उर्सला अस्पताल भेजा। जहां युवती का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उपचार चल रहा है। वहीं युवती का प्राथमिक उपचार करने वाले डॉक्टर ने उसकी स्थिति देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई है।

डीसीपी पूर्वी अनूप कुमार ने बताया कि युवती की उम्र करीब 20 वर्ष है। युवती का अभी उर्सला अस्पताल में उपचार चल रहा है। अभी वह कुछ भी बताते की स्थिति में नहीं है। जब तक युवती की मेडिकल नहीं हो जाता दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की जा सकती है। फिलहाल जिस जगह युवती मिली है। वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। साथ ही पुलिस क्षेत्रीय लोगों से युवती के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। 

chat bot
आपका साथी