महापौर से भिड़ी महिला, खाली होगा कब्जा

दबौली वेस्ट टंकी पार्क कब्जा करके रह रहे नगर निगम कर्मचारी की पत्नी महापौर से भिड़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:02 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:02 AM (IST)
महापौर से भिड़ी महिला, खाली होगा कब्जा
महापौर से भिड़ी महिला, खाली होगा कब्जा

जागरण संवाददाता,कानपुर : दबौली वेस्ट टंकी पार्क कब्जा करके रह रहे नगर निगम कर्मचारी की पत्नी महापौर से भीड़ गई। मौके पर ही महापौर प्रमिला पांडेय ने अफसरों को आदेश दिए कि तुरंत कब्जा खाली कराया जाए। महापौर दबौली में पिछले दिनों कांग्रेसियों द्वारा टूटी सड़क पर जलभराव में रोपे गये धान वाली सड़क का निरीक्षण करने गयी थी।

क्षेत्रीय लोगों की शिकायत पर महापौर प्रमिला पांडेय दबौली वेस्ट पानी की टंकी पार्क में पहुंचे तो वहां नगर निगम में वसूली सहायक पद पर कार्यरत संतराम अपने परिवार के साथ रहता है। महापौर ने उनकी पत्नी से जानकारी लेनी चाही तो वह महापौर से ही भीड़ गई। इसके बाद महापौर प्रमिला पांडेय ने पंप चलाने के लिए एक ही ऑपरेटर रहने के नियम का हवाला देते हुए मकान खाली कराने के लिए जलकल अवर अभियंता अनिल यादव को आदेश दिया और रिपोर्ट दो दिन में देने को कहा।

वहीं, रविवार को कांग्रेस के प्रदेश सचिव विकास अवस्थी, पार्षद जेपी पाल ने एमआइजी कॉलोनी में क्षेत्रीय लोगों के साथ मिलकर जर्जर सड़क में हुए जलभराव में क्षेत्रीय महिलाओं के साथ मिलकर धान रोपा था। मामले में महापौर प्रमिला पांडेय ने संज्ञान लिया। सोमवार को इलाके का निरीक्षण किया। महापौर जी ने मुख्य अभियन्ता (सिविल) एसके सिंह से सड़क निर्माण के लिए एस्टीमेट तैयार करने के आदेश दिए। अफसरों ने बताया कि धान रोपने वाले स्थान एमआईजी- 50 से एमआईजी-74 तक की सड़क 25.50 लाख रुपये और दूसरी सड़क एमआईजी- 100 से एमआईजी- 74 तक की सड़क 8.69 लाख रुपये में बनायी जाएगी। इसके साथ ही 80 मीटर की एक और सड़क दस लाख रुपये से बनायी जाएगी। जल्द ही निविदा जारी कर सड़क निर्माण कराया जायेगा।

chat bot
आपका साथी