पति की मौत के दूसरे दिन पत्नी बोली-साहब... एक्सीडेंट नहीं, रौंदकर हत्या की गई

थाना किशनी-मैनपुरी का कहना है कि बीते 22 अगस्त को सैफई अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने आए थे। शाम पांच बजे बाइक पर सवार होकर हम लोग घर लौट रहे थे। गांव उझियानी के पास सामने से अपाचे बाइक पर सवार होकर आए नामजदों ने टक्कर मारकर गिरा दिया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 11:05 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 11:05 AM (IST)
पति की मौत के दूसरे दिन पत्नी बोली-साहब... एक्सीडेंट नहीं, रौंदकर हत्या की गई
जानबूझकर बाइक कई बार सिर पर चढ़ाकर हत्या कर दी

इटावा, जेएनएन। पांच दिन पूर्व सैफई क्षेत्र में बाइक सवार दंपती सामने से आ रही बाइक से टकराकर गंभीर रूप से घायल हुए जिसमें पति की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने दूसरे दिन थाना सैफई में प्रेषित पत्र में कहा कि पति की एक्सीडेंट से नहीं मोटरसाइकिल से रौंदकर हत्या कर दी और मेरे साथ लूटपाट की गई है। पुलिस ने उसके आरोप को अनसुना कर दिया तो उसने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र प्रेषित किए हैं।

पीडि़ता जयमंती पत्नी सत्येंद्र कुमार गांव रतिभानपुर थाना किशनी-मैनपुरी का कहना है कि बीते 22 अगस्त को सैफई अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने आए थे। शाम पांच बजे बाइक पर सवार होकर हम लोग घर लौट रहे थे। गांव उझियानी के पास सामने से अपाचे बाइक पर सवार होकर आए नामजदों ने टक्कर मारकर गिरा दिया। पति के चोटें आई, इस पर एक हमलावर बोला कि हेलमेट लगाने से जिंदा है। इस पर पति के सिर से हेलमेट उतारकर जानबूझकर बाइक कई बार सिर पर चढ़ाकर हत्या कर दी गई। शोर मचाने पर मुझे भी मारापीटा मेरे जेवर और नकदी लूट ले गए।

बीते पंचायत चुनाव में पति ने चुनाव लड़ा था, आरओ ने चुनाव जिताने के नाम डेढ़ लाख रुपये ले लिए थे। दूसरे पक्ष से ज्यादा रकम मिलने पर चुनाव हरवा दिया। आडियो में सभी बातें होने से जांच में आरओ को निलंबित किया गया जिसकी जांच चल रही है। बीते 23 अगस्त को पति के बयान होने थे। इसी के तहत उनकी हत्या की गई है। थाना प्रभारी सैफई हामिद सिद्दीकी ने बताया कि घटना स्थल पर कई चश्मदीदों ने बाइक की टक्कर से मौत होना बताया। इससे मामला सड़क हादसा का माना गया है। शिकायत पत्र के आधार पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी