कानपुर: नशेबाजी से मना करने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, गोली मारकर की हत्या

बिधनू थाना क्षेत्र के बाजपुर गांव निवासी संतोष यादव ने बेटी नीलू की शादी 19 फरवरी 2014 में चौबेपुर के गुनु पुरवा गांव में विक्रम यादव के साथ की थी। बताया गया कि शादी के बाद से विक्रम नशेबाजी के बाद पत्नी से आए दिन मारपीट करता था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:14 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:14 PM (IST)
कानपुर: नशेबाजी से मना करने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, गोली मारकर की हत्या
चौबेपुर के गुनु पुरवा गांव में मारी गईं नीलू।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चौबेपुर के गुनु पुरवा गांव में रविवार की शाम नशे बाजी का विरोध करने पर युवक ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  बिधनू थाना क्षेत्र के बाजपुर गांव निवासी संतोष यादव ने बेटी नीलू की शादी 19 फरवरी 2014 में चौबेपुर के गुनु पुरवा गांव में विक्रम यादव के साथ की थी। बताया गया कि शादी के बाद से विक्रम नशेबाजी के बाद पत्नी से आए दिन मारपीट करता था। कई बार मायके व ससुराल पक्ष के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी की नौबत आने पर समझौता भी हुआ था। गांव में विक्रम पत्नी नीलू के साथ अकेला रहता था जबकि विक्रम के पिता शिव सिंह यादव पास के गांव तमसहा में मकान बनाकर रह रहे थे रविवार की शाम 5 बजे बजे नशे बाजी करके घर पहुंचे विक्रम ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया, पत्नी ने जब विरोध किया तो घर पर रखी पिता की लाइसेंसी बंदूक से उसके सिर में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने विक्रम को बंदूक समेत गिरफ्तार कर लिया है, इधर सूचना मिलने पर मृतका के भाई गौरव ने गांव  पहुचे। सीओ व इंस्पेक्टर  ने घटनास्थल की जांच कर शव को कब्जे में लिया है सीओ बिल्हौर राजेश कुमार ने बताया मृतका के पिता गांव पहुंच रहे हैं उनके तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी