अस्पताल में भर्ती बीमार पति को देखने पहुंची पत्नी ने जब पति का शव देखा तो सदमें से गई उसकी भी जान

अस्पताल में भर्ती पति को देखने पहुंची पत्नी ने जब पति का शव देखा तो सदमें में हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। वृद्ध दंपती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। जिसने घटना को सुना दुखी हुआ

By Moris SamuelEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:40 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:40 PM (IST)
अस्पताल में भर्ती बीमार पति को देखने पहुंची पत्नी ने जब पति का शव देखा तो सदमें से गई उसकी भी जान
हार्ट अटैक से महिला की तड़पते हुए प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जेएनएन। अस्पताल में भर्ती बीमार पति को देखने पहुंची पत्नी ने जब पति का शव देखा तो सदमें में हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। वृद्ध दंपती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, जिसने भी घटना को सुना वह हतप्रभ रह गया। स्वजन ने परियर घाट पर दोनों का  साथ में अंतिम संस्कार कर दिया।

 बीते शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र के वजीरगंज गांव निवासी मेवा लाल 65 वर्षीय पुत्र रामस्वरूप को पेट में दर्द शुरू हो गया। इस पर उसके पुत्र भैयालाल ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल भेज दिया। स्वजन उसे लेकर उन्नाव के एक  निजी अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह सूचना घर में मौजूद महिलाओं को नहीं बताई गई। शनिवार को अपने बीमार पति को देखने पत्नी देशपति अस्पताल पहुंच गई जहां उसे जानकारी हुई कि पति मेवालाल की मौत हो चुकी है। पति का शव देख देशपति की हार्ट अटैक से अस्पताल में ही मौत हो गई। एक साथ दो लोगों की मौत से स्वजन का बुरा हाल हो गया। अचानक हुई घटना से गांव के लोग भी सकते में आ गए। नम आंख के बीच दंपती का एक साथ परियर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी