पति व पत्नी के बीच आई "वो" तो अखाड़ा बन गया अस्पताल परिसर

कालपी सीएचसी परिसर में जमकर हुआ बवाल बेटे संग कानपुर से पहुंची थीं पत्नी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:39 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:39 PM (IST)
पति व पत्नी के बीच आई "वो" तो अखाड़ा बन गया अस्पताल परिसर
पति व पत्नी के बीच आई "वो" तो अखाड़ा बन गया अस्पताल परिसर

जालौन, जेएनएन। डॉक्टर पति और पत्नी के बीच आई वो को लेकर सोमवार रात कालपी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) परिसर में जमकर हंगामा हुआ। डॉक्टर के सरकारी आवास पर कथित प्रेमिका को कानपुर से आईं पत्नी व अन्य स्वजन ने पकड़ लिया। बहस के बाद जमकर मारपीट हुई और भीड़ जुट गई। रात में पहुंचे एसडीएम व पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। मंगलवार सुबह दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

सीएचसी में तैनात एक डॉक्टर यहां सरकारी आवास में रहते हैं। सोमवार रात उनकी पत्नी बिना बिताए कानपुर के किदवई नगर से अपने 14 वर्षीय बेटे और पिता के साथ पहुंचीं। आरोप है कि दरवाजा खुलवाया तो अंदर एक युवती मिली। युवती को देखते ही हंगामा शुरू हो गया। बहस के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। हंगामे की सूचना पर प्रभारी चिकित्साधीक्षक सुंदर ङ्क्षसह पहुंचे और शांत कराने का प्रयास किया। उनकी सूचना पर कोतवाली पुलिस व एसडीएम कौशल कुमार भी पहुंच गए। उनके समझाने पर मामला शांत हुआ।

 कोतवाली में दी तहरीर में डॉक्टर की पत्नी ने आरोप लगाया कि वह अपने पति के साथ रहने आई थीं। वहां पति की प्रेमिका को घर से निकलने को कहा तो पति व कथित प्रेमिका ने उन्हें व पिता जान से मारने की धमकी दी। घर से निकालकर मारपीट की। कालपी निवासी युवती की शिकायत वह सात जुलाई को भी पुलिस से कर चुकी हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इधर डॉक्टर ने तहरीर देकर बताया कि पूर्व पत्नी, ससुर और सास ने अन्य लोगों के साथ सोमवार रात आवास पर आकर मारपीट की। उन्हें व केयरटेकर मित्र को पीटा। कोतवाल शिवगोपाल वर्मा ने बताया कि डॉक्टर की पत्नी की तहरीर पर डॉक्टर व कथित प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया, जबकि चिकित्सक की शिकायत पर पत्नी, सास-ससुर व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

chat bot
आपका साथी