किसने लोहा कारोबारी को पीटा, ज्यादा बिल बनाकर किसको लूटा, कानपुर में हादसे और अपराध से जुड़ी खबरें पढ़े यहां

कानपुर में अपराध से जुड़ी खबरों की पूरी जानकारी यहां

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 01:34 AM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 01:38 AM (IST)
किसने लोहा कारोबारी को पीटा, ज्यादा बिल बनाकर किसको लूटा, कानपुर में हादसे और अपराध से जुड़ी खबरें पढ़े यहां
किसने लोहा कारोबारी को पीटा, ज्यादा बिल बनाकर किसको लूटा, कानपुर में हादसे और अपराध से जुड़ी खबरें पढ़े यहां

पुराना कानपुर में युवती से छेड़छाड़, मुकदमा : कानपुर : कोहना थाना क्षेत्र के पुराना कानपुर में बुधवार को दो युवकों द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ की गई। पीड़िता द्वारा थाना कोहना में दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा गया है कि वह बुधवार को दोपहर करीब पौने चार बजे बाजार से सामान लेने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में अनिरुद्ध मिश्रा उर्फ अंकित और योगेंद्र उर्फ अंकुर ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने के साथ अश्लीलता करने लगे। उसके कपड़े फाड़ दिए। इस कार्य में आरोपितों की बहन भी शामिल थी, जो उकसाने का काम कर रही थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (जासं)

झगड़े में बीचबचाव करने पर लोहा कारोबारी को पीटा: जासं, कानपुर : बर्रा में गेस्ट हाउस के बाहर हो रही मारपीट में बीचबचाव करना लोहा कारोबारी को महंगा पड़ा। नशेबाजों ने लोहा कारोबारी को पीटने के बाद उनकी कार में भी तोड़फोड़ की। आरएसएस के वरिष्ठ कार्यकर्ता दामोदर नगर निवासी विशंभर नाथ शुक्ल का हालसी रोड में लोहे का कारोबार है। उनका पौत्र सत्यम भी उनका कारोबार देखता है। विशंभर नाथ ने बताया कि शुक्रवार रात सत्यम अपने साथी के तिलक में नौबस्ता संजय गांधी नगर गया था। जहां कुछ युवक नशेबाजी करते हुए कुछ लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे। इस बीच सत्यम ने बीच-बचाव किया तो उन लोगों ने सत्यम से विवाद शुरू कर दिया। साथी के स्वजन के रोकने पर नशेबाज उस वक्त चले गए। सत्यम कार से जब घर लौटा तो हमलावर पहले से ही दरवाजे के पास खड़े मिले। गाड़ी रुकते ही हमलावरों ने लाठी-डंडे से कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। किसी तरह कार से निकलकर सत्यम भागा तो उसे दौड़ाकर लाठी-डंडे से आरोपित ने पीट दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़े तो हमलावर वहां से भाग निकले। बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर विकास सविता और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ज्यादा बिल बनाकर लाखों रुपये हड़पे, मुकदमा : जासं, कानपुर : फजलगंज स्थित ग्लोबल एक्सपोर्ट फर्म के लॉजिस्टिक मैनेजर व उसके साथियों के खिलाफ फर्म के मालिक ने धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया है। फर्म मालिक क्षितिज धवन की तहरीर के मुताबिक फर्म में काम करने वाले बाबूपुरवा कॉलोनी निवासी लॉजिस्टिक मैनेजर रंजीत मिश्रा ने खातों में फर्जीवाड़ा व ओवर बिलिंग करके धोखाधड़ी की और फर्म से लाखों रुपये हड़प लिए। थाना प्रभारी ने बताया कि विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

साइकिल सवार का मोबाइल लूटा: जासं, कानपुर : आवास विकास हंसपुरम निवासी आशीष कुमार तिवारी जूही क्षेत्र के शॉपिग मॉल स्थित पिज्जा की शॉप में काम करते हैं। शनिवार की रात वह ड्यूटी के बाद साइकिल से घर जा रहे थे। 40 दुकान के पास पीछे से आए बाइक सवारों ने उनका मोबाइल लूट लिया। (जासं)

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, मां की मौत, बेटी व बहनोई घायल: संस,महाराजपुर : महाराजपुर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार महिला उछलकर सड़क पर जा गिरी। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। हादसे में महिला की बेटी और बाइक चला रहे बहनोई भी घायल हो गए। नर्वल शगुनपुर निवासी राजेन्द्र कुशवाहा रविवार दोपहर बाइक से बिधनू कठूई निवासी अपनी साली लाली कुशवाहा पत्नी चंद्रपाल व उनकी बेटी रितिका के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेकर उन्नाव से लौट रहे थे। महाराजपुर हाईवे पर ब्रम्हदेव मंदिर के पास कानपुर से फतेहपुर लेन में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे लाली उछलकर सड़क पर जा गिरीं। पुलिस ने गंभीर हालत में 35 वर्षीय लाली को एलएलआर (हैलट)अस्पताल भेजा। अस्पताल पहुंचते ही लाली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल राजेन्द्र व रितिका को पुलिस ने रूमा स्थित नर्सिंगहोम में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी