Kanpur Sports News: जूनियर नेशनल हैंडबॉल में वेस्ट बंगाल, केरल और दमनदीव ने दर्ज की जीत

प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला केरल बनाम लेह लद्दाख की टीम के बीच खेला गया। एकतरफा मुकाबले में केरल की टीम ने हाफ टाइम तक 8 अंकों की बढ़त हासिल कर ली थी जबकि लेह लद्दाख खाता तक नहीं पहुंच पाया था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 01:02 PM (IST)
Kanpur Sports News: जूनियर नेशनल हैंडबॉल में वेस्ट बंगाल, केरल और दमनदीव ने दर्ज की जीत
टीम ने वर्तिका के 11 अंकों की बदौलत मुकाबला बड़े अंतर से जीता

कानपुर, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीन पार्क में 43 वी जूनियर बालिका नेशनल हैंडबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन हुए मुकाबलों में वेस्ट बंगाल केरल और दमनदीव की टीमों ने शानदार जीत दर्ज की। प्रतियोगिता के पहले दिन खेलेगा उद्घाटन मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम ने चंडीगढ़ को हराकर विजई आगाज किया था। गुरुवार को प्रतियोगिता के दूसरे दिन सुबह के सत्र में खेले गए मुकाबले में वेस्ट बंगाल की टीम ने तेलंगाना को 27-6 से करारी शिकस्त दी। हाफ़ टाइम तक 14 अंकों की बढ़त हासिल करने वाली वेस्ट बंगाल की टीम ने वर्तिका के 11 अंकों की बदौलत मुकाबला बड़े अंतर से जीता।

प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला केरल बनाम लेह लद्दाख की टीम के बीच खेला गया। एकतरफा मुकाबले में केरल की टीम ने हाफ टाइम तक 8 अंकों की बढ़त हासिल कर ली थी जबकि लेह लद्दाख खाता तक नहीं पहुंच पाया था। केरल की ओर से मीरा ने तीन अंक हासिल कर 15-0 से शानदार जीत दर्ज की। सुबह के सत्र में तीसरा मुकाबला चंडीगढ़ और दमनदीव की टीम के बीच खेला गया। हाफटाइम तक 5-2 से आगे रहने वाली दमनदीव की टीम ने फाइनल समय में 7-5 से शानदार जीत दर्ज की। रोमांचक मुकाबले में दमन द्वीप की ओर से पायल ने 2 अंक हासिल किए। सत्र में पांच मुकाबलों का आयोजन किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी