कानपुर: चप्पलों की माला पहनाकर शोहदों को गांव में घुमाया, घटना का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

सचेंडी के उदयपुर गांव में रहने वाला वैन चालक पिछले लंबे समय से चकरपुर गांव में रहने वाली युवती पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। जिसकी जानकारी युवती ने अपने स्वजनों को दी थी। जिसके बाद स्वजनों ने उठाया कदम।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:24 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:24 PM (IST)
कानपुर: चप्पलों की माला पहनाकर शोहदों को गांव में घुमाया, घटना का वीडियो हुआ वायरल,  जांच में जुटी पुलिस
घटना का वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस।

कानपुर, जागरण संवाददाता। सचेंडी में दो मनचलों की लोगों ने पिटाई करने के बाद चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। दोनों युवक गांव में रहने वाली युवतियों को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहे थे।  घटना का वीडियो शनिवार दोपहर वायरल होने पर सचेंडी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सचेंडी के उदयपुर गांव में रहने वाला वैन चालक पिछले लंबे समय से चकरपुर गांव में रहने वाली युवती पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। जिसकी जानकारी युवती ने अपने स्वजनों को दी थी। जिस पर स्वजनों ने युवती के जरिए वैन चालक को मिलने के लिए गांव बुलाया। युवती के बुलावे पर वैन चालक अपने साथी के साथ चकरपुर गांव युवती से मिलने पहुंच गया, जहां दोनों युवकों का पहले से इन्तजार कर रहे युवतियों के स्वजनों ने दोनों युवकों को पकड़ कर जमकर पीटा। इसके बाद युवक के गले में चप्पलों की माला पहनाकर उसे पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो शनिवार दोपहर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। हलांकि, दैनिक जागरण वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। घटना की जानकारी होते ही सचेंडी पुलिस चकरपुर गांव पहुंची, जहां ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं पुलिस आरोपित युवकों के गांव पहुंचकर उसे पूछताछ कर रही है। सचेंडी थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना 23 नवंबर के करीब की बताई जा रही है। शनिवार को वीडियो वायरल होने पर घटना की जानकारी हुई है। युवकों से संपर्क कर घटना के संबंध में उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच कर जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी