क्या हुआ तेरा वादा वो कसम वो इरादा... अभी पूर्व खिलाडिय़ों के नाम से ग्रीनपार्क की पहचान को इंतजार

ग्रीनपार्क को दिल्ली मुंबई और विदेशी स्टेडियम की तर्ज पर पहचान दिलाने वाली योजना वादों-इरादों के फेर में फंस गई है। इसको देखकर फिल्म हम किसी से कम नहीं में मोहम्मद रफी का वो गाना याद आता है क्या हुआ तेरा वादा वो कसम वो इरादा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:10 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:10 PM (IST)
क्या हुआ तेरा वादा वो कसम वो इरादा... अभी पूर्व खिलाडिय़ों के नाम से ग्रीनपार्क की पहचान को इंतजार
ग्रीनपार्क में खिलाडिय़ों के नामकरण का प्रस्ताव जल्द मंडलायुक्त देंगे

कानपुर, जेएनएन। पिछले दिनों अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क की गैलरी, मीडिया सेंटर और न्यू प्लेयर पवेलियन के साथ विभिन्न द्वारों के नाम पूर्व खिलाडिय़ों के नाम पर रखे जाने की योजना बनाई गई थी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मौजूदगी में मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने स्टेडियम का निरीक्षण करने के बाद उप निदेशक खेल को इसका प्रस्ताव बनाकर देने की बात कही थी। जो ठंडे बस्ते में पड़ी हुई है।

युवा खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने और ग्रीनपार्क को दिल्ली, मुंबई और विदेशी स्टेडियम की तर्ज पर पहचान दिलाने वाली योजना वादों-इरादों के फेर में फंस गई है। इसको देखकर फिल्म हम किसी से कम नहीं में मोहम्मद रफी का वो गाना याद आता है क्या हुआ तेरा वादा वो कसम वो इरादा...। इस बाबत उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक ने कहा कि मंडलायुक्त को प्रस्ताव बनाकर जल्द ही भेजा जाएगा। कम्प्यूटर की खराबी के कारण प्रस्ताव बनाने में देरी हुई है। दूसरे राज्यों में बने स्टेडियम के विवरण के साथ ग्रीनपार्क में खिलाडिय़ों के नामकरण का प्रस्ताव जल्द मंडलायुक्त देंगे।

16 दिसंबर 2020 को दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना और मंडलायुक्त ने दिल्ली, मुंबई व विदेशी स्टेडियम की तर्ज पर ग्रीनपार्क के सभी द्वार, मीडिया गैलरी, गैलरी व न्यू प्लेयर पवेलियन के नाम उप्र से खेल चुके पूर्व खिलाडिय़ों के नाम पर किए जाने की योजना बनाई गई थी। इसके साथ ही अत्याधुनिक न्यू प्लेयर पवेलियन का नाम रैना के नाम पर किए जाने पर हामी जताई गई थी। 

chat bot
आपका साथी