Viral Video: घाटमपुर में रामलीला स्थल पर हुआ अश्लील डांस, कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ीं धज्जियां

एसओ अनूप कुमार निगम ने बताया कि रामलीला कराने की अनुमति दी गई थी। जिसके तहत आयोजन हो रहा था। कोरोना के नियमों को पालन करने की हिदायत दी गई थी। सूचना पर देर रात आयोजन को बंद करा दिया गया था। मामले की जांच की जा रही है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:45 PM (IST)
Viral Video: घाटमपुर में रामलीला स्थल पर हुआ अश्लील डांस, कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ीं  धज्जियां
घाटमपुर के मामले में वायरल हुए वीडियो का ही एक अंश।

घाटमपुर, जेएनएन। एक तरफ जहां पूरा विश्व कोरोना की महामारी से जूझ रहा है वहीं दूसरी तरफ साढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव में रामलीला के नाम पर अश्लील डांस होने लगा। साथ ही इस दौरान कोरोना के सभी नियमाें का उल्लंघन भी होता नजर आया। इस कार्यक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया। इंटरनेट मीडिया पर जैसे ही वीडियो अपलोड हुआ तो उसे वायरल होते हुए देर न लगी। फिलहाल शिकायत मिलते ही पुूलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

ये है पूरा मामला: हर साल साढ़ थानाक्षेत्र में नवरात्र के दौरान रामलीला का आयोजन किया जाता है। कार्यक्रम को गांव वाले ही मिल के ही कराते है। इसी के मद्देनजर शनिवार रात में आयोजन चल रहा था। इसी आयोजन में फूहड़ डांस भी होने लगा। कोई भी मास्क नहीं लगाए था न ही शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा था। शिकायत पर पुलिस वहां पहुंची और तत्काल कार्यक्रम को बंद कराया।

इनका ये है कहना: एसओ अनूप कुमार निगम ने बताया कि रामलीला कराने की अनुमति दी गई थी। जिसके तहत आयोजन हो रहा था। कोरोना के नियमों को पालन करने की हिदायत दी गई थी। सूचना पर देर रात आयोजन को बंद करा दिया गया था। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी है उन पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी