Violence in Kannauj: महिला दाराेगा और सिपाही के बीच जमकर हुई हाथापाई, इस बात पर बढ़ गया विवाद

Violence in Kannauj बुधवार को गुरसहायगंज कोतवाली से एक किशोरी को बरामद कर वन स्टाप सेंटर लाया गया था। वह पिछले माह एक युवक के साथ भाग गई थी। किशोरी के साथ कोतवाली से एक महिला कांस्टेबल भी आई थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 08:02 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 08:02 PM (IST)
Violence in Kannauj: महिला दाराेगा और सिपाही के बीच जमकर हुई हाथापाई, इस बात पर बढ़ गया विवाद
यूपी पुलिस की दारोगा और सिपाही के बीच मारपीट से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। Violence in Kannauj वन स्टाप सेंटर में किशोरी को लड़के पक्ष से मिलवाने पर महिला चौकी प्रभारी और महिला सिपाही में विवाद हुआ। इसके बाद मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की। एसपी ने ठठिया थाने की प्रभारी निरीक्षक को मामले की जांच सौंपी है।

बुधवार को गुरसहायगंज कोतवाली से एक किशोरी को बरामद कर वन स्टाप सेंटर लाया गया था। वह पिछले माह एक युवक के साथ भाग गई थी। किशोरी के साथ कोतवाली से एक महिला कांस्टेबल भी आई थी। उसी समय पीछे से लड़के के घर वाले भी आ गए। उन्होंने किशोरी से बात की तो वहां मौजूद महिला दारोगा ने मना कर दिया। इस पर उनकी महिला सिपाही से बहस हो गई। महिला दारोगा का कहना था कि जब तक किशोरी के कोर्ट में धारा 164 सीआरपीसी के अंतर्गत बयान दर्ज नहीं हो जाते हैं, तब किसी से नहीं मिलने दिया जाता है। दारोगा का आरोप था कि महिला सिपाही ने लड़के पक्ष से रुपये लेकर मिलने की अनुमति दी थी। जब उन्हें पता चला तो उन्होंने मना कर दिया। इसी बात को लेकर उसने हाथापाई कर दी। वहीं, महिला सिपाही ने एसपी को बताया कि चौकी प्रभारी ने अकारण ही उसे थप्पड़ मार दिया। एसपी ने दोनों पक्षों की बात को सुनकर मामले की जांच ठठिया थाने की प्रभारी निरीक्षक पूनम अवस्थी को सौंप दी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि जांच रिपोर्ट में जिसकी भी गलती मिलेगी, उस पर विभागीय नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी