बांदा में दबंगों ने शिक्षिका के घर घुसकर परिवार से की अभद्रता, पति पर फरसे से किया जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश में प्रशासन महिला सुरक्षा को लेकर चाहे जितने भी दावे कर ले लेकिन वास्तविकता इसके ठीक विपरीत है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बुंदेलखंड के बांदा जनपद से जहां पर दबंगों ने शिक्षिका के घर का दरवाजा तोड़ उनसे अभद्रता की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 04:57 PM (IST)
बांदा में दबंगों ने शिक्षिका के घर घुसकर परिवार से की अभद्रता, पति पर फरसे से किया जानलेवा हमला
बांदा में हुई मारपीट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

बांदा, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को शिक्षिका और उसके परिवार को छेडख़ानी का विरोध करना भारी पड़ गया। शराब के नशे में धुत पड़ोसी व उसके साथियों ने शिक्षिका के घर का दरवाजा तोड़कर शिक्षिका व उसकी बेटी के साथ अभद्रता की। इसके बाद उन्हाेंने छेडख़ानी की। पीडि़तों का आरोप है कि अभद्रता करने से मना करने पर हमलावर सोने की चेन, मोबाइल आदि छीनकर ले गए हैं। शिक्षिका ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। 

यह है पूरा मामला: कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला निवासी शिक्षिका के पति ने घर में चक्की व स्पेलर लगाया हुआ है। शनिवार रात व्यवसायी पति व शिक्षिका अपने स्पेलर के बाहर बैठे थे। पड़ोस के ही चार लोग अपने तीन अन्य साथियों के साथ शराब के नशे में आकर वहां गाली गलौज करने लगे। शिक्षिका व उसके व्यवसायी पति ने आरोपितों से घर के पास अभद्रता करने से मना किया तो सभी सात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। किसी तरह शिक्षिका व उसके पति भागकर घर के अंदर घुसे तो हमलावरों ने दरवाजों को तोड़ दिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं हमलावरों ने शिक्षिका व उसकी बेटी के कपड़े फाड़कर छेडख़ानी भी की। पति ने जब इसका विरोध किया तो परिवार पर उन्होंने लोहे की राड और फरसे से हमला कर जख्मी कर दिया। शोर सुनकर जब मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित व्यवसायी ने कालूकुआं चौकी व कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि हमलावरों ने उसे और शिक्षिका पत्नी, उसकी बेटी व बेटे के साथ एक पड़ोसी पर हमला किया है। जिसके बाद पुलिस रात में ही एक आरोपित व उसके पिता को पकड़कर चौकी ले गई। हालांकि बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित के पिता को छोड़ दिया है। आरोपित युवक के पास से पीड़ित का एटीएम और मोबाइल बरामद हुआ है।

 इनका ये है कहना: कोतवाली निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मारपीट का मामला सामने आया है। मामले की जांच कर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी