कानपुर में फिर चुनावी रंजिश में उपद्रव, चौबेपुर के बिशुनपुर में पथराव से तनाव

चौबेपुर के बिशुनपुर गांव में हार-जीत को लेकर प्रधान व पूर्व प्रधान समर्थकों में टकराव हो गया। दो पक्षों के बीच पथराव होने से तनाव के हालात बन गए हैं। पुलिस ने मौके से आठ लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:49 PM (IST)
कानपुर में फिर चुनावी रंजिश में उपद्रव, चौबेपुर के बिशुनपुर में पथराव से तनाव
पंचायत चुनाव के बाद गांवों में थमा नहीं रहे विवाद।

कानपुर, जेएनएन। पंचायत चुनाव के बाद चौबेपुर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर टकराव थम नहीं रहे हैं। चुनाव परिणाम आते ही कंजती गांव के बाद अब बिशुनपुर गांव के मजरा दरियापुर में तनाव के हालात बन गए हैं। गांव में जीत हार को लेकर पूर्व प्रधान व वर्तमान प्रधान समर्थकों के बीच जमकर पथराव हुआ। करीब 20 मिनट तक दो पक्षों ने घरों की छत से ईंट पत्थर चले, जिसमे तीन लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूर्व प्रधान के भाई समेत आठ लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की है।

ग्राम पंचायत चुनाव के बाद गांवों में हार-जीत को लेकर मारपीट की घटनाएं बढ़ी है। चौबेपुर के कंजती गांव में हिंसक पथराव में 15 लोग घायल हुए थे और पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके 24 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं बोझा गांव में भी उपद्रव से तनाव की स्थिति बन गई थी। अब चौबेपुर के ही बिशुनपुर गांव के मजरा दरियपुर में भी चुनावी रंजिश को लेकर पथराव हुआ है।

गांव वालों ने बताया कि इस बार दरियापुर से सीमा प्रधान बनी है। गांव में वर्तमान प्रधान के समर्थक जीत पर समीक्षा कर रहे थे ।तभी पूर्व प्रधान बसंती देवी के समर्थकों ने वोट न देने की बात कहते हुए मारपीट शुरू कर दी इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में को पथराव शुरू हो गया। थाना प्रभारी कृष्ण मोहन राय ने बताया कि दोनों पक्षों के 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है। पथराव में तीन लोग मामूली घायल हैं, मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी