Vikas Dubey News: जिला पंचायत सदस्य गुड्डन पर दो मुकदमे हुए दर्ज, फर्जी डॉक्यूमेंट्स के आधार पर असलहा लेने का आरोप

गुड्डन को एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया था। उस पर आरोप था कि उसने हथियार व कारतूस विकास दुबे को दिया था। एसआइटी जांच की तो पता चला कि गुड्डन ने आपराधिक इतिहास को छिपाकर गलत दस्तावेज लगाकर डबल बैरल बंदूक व रायफल का लाइसेंस लिया है।

By ShaswatgEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:12 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:12 PM (IST)
Vikas Dubey News: जिला पंचायत सदस्य गुड्डन पर दो मुकदमे हुए दर्ज, फर्जी डॉक्यूमेंट्स के आधार पर असलहा लेने का आरोप
पत्नी पर शिवली थाने मे मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

कानपुर, जेएनएन। कुख्यात विकास दुबे के दाहिने हाथ जिला पंचायत सदस्य गुड्डन त्रिवेदी पर रूरा थाने में दो मुकदमे पुलिस ने दर्ज किए हैं। उस पर आपराधिक इतिहास को छिपाकर असलहा लाइसेंस लेने व गलत प्रपत्र लगाकर सिम लेने का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, एक दिन पहले गुड्डन की प्रधान पत्नी पर शिवली थाने में कूटरचित दस्तावेज लगाकर रिवाल्वर का लाइसेंस लेने का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

घटना की रात विकास को कारतूस देने का आरोप 

बीती दो जुलाई को विकास दुबे और उसके साथियों ने बिकरू गांव में दबिश देने पहुंचे सीओ देवेंद्र मिश्र समेत आठ पुलिसकॢमयों की हत्या कर दी थी। मामले पर कानपुर देहात के जगनपुर क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य गुड्डन को एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया था और इस समय वह कानपुर देहात की जेल में बंद है। उस पर आरोप था कि उसने हथियार व कारतूस विकास दुबे को दिया था। एसआइटी ने जांच की तो पता चला कि गुड्डन ने आपराधिक इतिहास को छिपाकर गलत दस्तावेज लगाकर डबल बैरल बंदूक व रायफल का लाइसेंस लिया है। इसके अलावा गलत कागज लगाकर इसी तरह सिम भी लिया और उसका उपयोग करने लगा। इस पर एसआइटी ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद मंगलवार को उस पर दोनों ही मामलों में दो मुकदमे दर्ज किए गए। रूरा थाना प्रभारी विद्यासागर सिंह ने बताया कि धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज लगाने समेत अन्य धाराओं में दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी