कानपुर में चोर को पीटते हुए चौकी प्रभारी व सिपाही का वीडियो वायरल, DCP East ने किया लाइनहाजिर

Viral Video Of Kanpur Police चौकी प्रभारी विजय दर्शन ने बताया कि शनिवार रात को वह कांस्टेबल रमेश के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान ग्रीन गार्डन केडीए में उन्होंने मोती नगर निवासी आतिफ को चोरी की 12 बेल्ट के साथ पकड़ा तो वह हमलावर हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:56 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:56 PM (IST)
कानपुर में चोर को पीटते हुए चौकी प्रभारी व सिपाही का वीडियो वायरल, DCP East ने किया लाइनहाजिर
कानपुर में लाइनहाजिर किए जाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। Viral Video Of Kanpur Police चकेरी में नाइट कर्फ्यू के दौरान शिवगोदावरी चौकी प्रभारी शनिवार रात को एक चोर को पकडऩे के बाद लाठी-डंडों से जमकर पीटा। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद डीसीपी पूर्वी ने मामले की संज्ञान लेकर चौकी प्रभारी व सिपाही काे लाइन हाजिर कर दिया।

वायरल वीडियो के अनुसार रात के वक्त कांस्टेबल रमेश एक युवक को पकड़े हुए हैं और चौकी प्रभारी विजय दर्शन शर्मा उसे लाठी से पीटते हुए दिख  रहे हैं। रविवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होते देर न लगी। जिसमें बताया जा रहा था कि नाइट कर्फ्यू के दौरान टहलने पर पुलिस ने युवक की जमकर पिटाई की। मामले का संज्ञान लेकर डीसीपी पूर्वी अनूप सिंह ने जांच कराई तो जानकारी हुई कि वीडियो का नाइट कर्फ्यू से कोई संबंध नहीं था। पुलिस ने देर रात एक चोर को पकडऩे के प्रयास किया तो वह हमलावर हो गया। जिस पर चौकी प्रभारी ने सिपाही के साथ मिलकर उसे पकड़कर पीट दिया। हालांकि पुलिस द्वारा आरोपित पर अत्यधिक बल प्रयोग करने पर डीसीपी पूर्वी ने चौकी प्रभारी विजय दर्शन व सिपाही रमेश को लाइन हाजिर कर दिया। चौकी प्रभारी विजय दर्शन ने बताया कि शनिवार रात को वह कांस्टेबल रमेश के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान ग्रीन गार्डन केडीए में उन्होंने मोती नगर निवासी आतिफ को चोरी की 12 बेल्ट के साथ पकड़ा तो वह हमलावर हो गया। जिस पर उन्हें मजबूरन बल का प्रयोग करना पड़ा। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि आरोपित आतिफ शिवगोदवारी स्थित शादिक की चमड़ा फैक्ट्री से 12 बेल्ट चोरी करके लाया था। फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर आरोपित पर कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी