UP : हमीरपुर में लिपिक ने महिला कर्मचारी के देवर को 12 सेकेंड में मारे छह जूते, वायरल हुआ वीडियो

मौदहा तहसील के चार दिन पुराने जूतमपैजार वाले वीडियो के वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों ने लिया संज्ञान।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 04:56 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 09:45 AM (IST)
UP : हमीरपुर में लिपिक ने महिला कर्मचारी के देवर को 12 सेकेंड में मारे छह जूते, वायरल हुआ वीडियो
UP : हमीरपुर में लिपिक ने महिला कर्मचारी के देवर को 12 सेकेंड में मारे छह जूते, वायरल हुआ वीडियो

हमीरपुर, जेएनएन। मौदहा तहसील में कार्यरत लिपिक का चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी के देवर को जूतों से पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में लिपिक उस व्यक्ति पर जूतों की बरसात करते नजर आ रहा है, 12 सेकेंड के वीडियो में उसने लगातार छह जूते मारे हैं। घटना करीब चार दिन पहले की तहसील परिसर में हुई बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद प्रकरण को उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लिया है और जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।

 चार दिन पुरानी बताई जा रही घटना

 मौदहा तहसील परिसर के कर्मचारियों के बीच रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ तो खलबली मच गई। चार दिन पुराने इस वीडियो को तमाम लोग चटखारे लेकर एक दूसरे को भेजते रहे, वहीं कुछ लोग घटना के बाबत अफसरों को अवगत कराते रहे। वीडियो में भिडऩे वाले दोनों व्यक्ति तहसील में कार्यरत लिपिक ज्ञानेंद्र व चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी का देवर संतराम बताए जा रहे हैं। संतराम तहसील में निजी कर्मचारी के रूप में काम करता है। बताया जा रहा है कि ज्ञानेंद्र और संतराम के बीच नशेबाजी में विवाद हुआ। 

 अरे दैया... संतराम पिट गया

नशे के दौरान कहासुनी पर ज्ञानेंद्र ने संतराम को जूतों से पीट दिया। वीडियो बनाने वालों की आवाज आ रही है कि अरे दैया.. संतराम पिट गया। यह भी कहा जा रहा है कि संतराम नहीं मार पाया। रविवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस संबंध में उपजिलाधिकारी अजीत परेस का कहना है कि घटना उनकी जानकारी में नहीं है। बीते दो-चार दिनों में ऐसी कोई घटना भी नहीं हुई है। वीडियो देखने के बाद मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं तहसीलदार रामानुज शुक्ला का भी कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। जूतमपैजार का वीडियो वायरल होने से तहसील में अनुशासन को लेकर सवालिया निशान लग गया। 

chat bot
आपका साथी