कानपुर में दोहराई इटावा जैसी घटना, 50 गाडिय़ों का काफिला लेकर निकला ब्लाक प्रमुख का दावेदार

शिवराजपुर में कथित भाजपा समर्थित ब्लाक प्रमुख पद के दावेदार विजय तोमर द्वारा काफिला निकालकर शक्ति प्रदर्शन करने पर वीडियो वायरल हुआ तो मामला तूल पकड़ गया। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने नियमों का उल्लंघन पर जांच के आदेश दिए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:48 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:48 AM (IST)
कानपुर में दोहराई इटावा जैसी घटना, 50 गाडिय़ों का काफिला लेकर निकला ब्लाक प्रमुख का दावेदार
वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ा।

कानपुर, जेएनएन। इटावा जैसी घटना अब शिवराजपुर में दोहराई गई है। फर्क इतना है कि इटावा में सपा नेता ने जेल से छूटने के बाद शक्ति प्रदर्शन किया था, जबकि शिवराजपुर में भाजपा के ब्लाक प्रमुख के दावेदार द्वारा बिना अनुमति के हूटर बजाती 50 से अधिक गाडिय़ों का काफिला अपने प्रचार में निकाला गया। गाडिय़ों का काफिला निकालने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में तूल पकडऩे लगा है।

शिवराजपुर में शनिवार को भाजपा के ब्लाक प्रमुख दावेदार विजय तोमर व उनके सहयोगी जनप्रतिनिधि क्षेत्र के दो दर्जन गांवों में क्षेत्र पंचायत सदस्यों से मुलाकात की थी। क्षेत्र भ्रमण के दौरान उनके काफिले में हूटर बजाती 50 से अधिक गाडिय़ां शामिल थी। रविवार को इसका वीडियो वायरल हुआ। विपक्षियों ने इंटरनेट मीडिया पर सत्ता पक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इटावा में जुलूस निकालने पर बड़ी कार्रवाई हुई।

कई गाडिय़ां सीज हुई और मुकदमा भी दर्ज हुआ। लेकिन, इस मामले में सत्ता के दबाव में शिवराजपुर में थाना पुलिस को हूटर की आवाज तक सुनाई नहीं दी। उच्चाधिकारियों ने सीओ बिल्हौर राजेश कुमार और शिवराजपुर प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह को मामले में जांच कर देर रात तक कार्रवाई करने को कहा है। -काफिला लेकर घूमने का मामला संज्ञान में आने के बाद उच्चाधिकारियों ने जाचं के आदेश दिए हैं। जांच पूरी होने के बाद मामले में कार्रवाई की जायेगी।काफिले में गाडिय़ों का वीडियो से मिलान कराया जा रहा हैं। पहचान के बाद वाहन सीज किए जाएंगे। -सीओ बिल्हौर,राजेश कुमार

chat bot
आपका साथी