चित्रकूट: मौलाना की विवादित तकरीर का वीडियो हुआ वायरल, एक दर्जन पर मुकदमा दर्ज

राजापुर थानांतर्गत मिश्रन पुरवा मजरा चिल्ली राकस निवासी महेश पांडेय ने थाने में तहरीर देकर बताया कि इंटरनेट मीडिया (फेसबुक) पर रायपुर गांव में हुई तकरीर का एक वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें हिंदुओं के विरुद्ध टिप्पणी की गई है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:17 PM (IST)
चित्रकूट: मौलाना की विवादित तकरीर का वीडियो हुआ वायरल, एक दर्जन पर मुकदमा दर्ज
मौलाना की विवादित तकरीर का वीडियो हुआ वायरल। प्रतीकात्मक फोटो।

चित्रकूट, जेएनएन। मौलाना की विवादित तकरीर का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इससे आहत एक व्यक्ति ने राजापुर थाने में तहरीर देकर मौलाना समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह वीडियो पुराना और पांच अक्टूबर को फेसबुक पर अपलोड बताया जा रहा है। हालांकि, दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  

राजापुर थानांतर्गत मिश्रन पुरवा मजरा चिल्ली राकस निवासी महेश पांडेय ने थाने में तहरीर देकर बताया कि इंटरनेट मीडिया (फेसबुक) पर रायपुर गांव में हुई तकरीर का एक वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें हिंदुओं के विरुद्ध टिप्पणी की गई है। आयोजक रायपुर निवासी जाबिर खां ने पांच अक्टूबर को इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया है। तकरीर में शमशाद, नाजिम, इब्राहिम, छोटू, मुन्ना, शाहिद, बब्बू, नब्बू, शाहसेन, नवी अहमद आदि लोग शामिल थे। इन सभी ने टिप्पणी की है। जिससे भावनात्मक ठेस पहुंची है। थाना प्रभारी अवधेश मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौलाना का नाम अज्ञात है। वीडियो अपलोड करने वाले समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है। जांच के बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी