कुलपति प्रो. विनय पाठक ने कहा, आधुनिक तकनीकों के प्रयोग से विश्वविद्यालय की हर समस्या का होगा हल

पत्रकारों ने उन्हेंं बताया की रिजल्ट जारी करने में बहुत देर हो जाती है और अंकतालिका में बहुत गलतियां होती हैं। तो तुरंत उन्होंने रजिस्ट्रआर से कहा की ये मामला गंभीर है। इसे दिखवाना चाहिए। जो दोषी हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 02:24 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 02:24 PM (IST)
कुलपति प्रो. विनय पाठक ने कहा, आधुनिक तकनीकों के प्रयोग से विश्वविद्यालय की हर समस्या का होगा हल
सबसे ज्यादा फोकस होगा की सभी व्यवस्थाएं सुधरे

कानपुर, जेएनएन। मौजूदा समय में विश्व विद्यालय से जुड़ी जो भी समस्याएं हैं उनका समाधान आधुनिक तकनीकों का उपयोग करके करेंगे। टेलीग्राम चैनल व वाट्सएप पर छात्रों की दिक्कतों कों सुना जाएगा और उनका समय से निस्तारण होगा। विश्व विद्यालय व सम्बद्ध कॉलेजों में पठन-पठान की व्यवस्था बेहतर की जाएगी। शिक्षकों की बात सुनी जाएगी, उनसे संवाद करेंगे। सोमवार को यह बात छत्रपति शाहू जी महाराज विश्व विद्यालय के कुलपति प्रो. विनय पाठक ने वार्ता कर कही। उन्होंने वार्ता से पहले सभी प्रक्रियाओं कों पूरा कर कार्यभार भी ग्रहण किया। बोले सबसे ज्यादा फोकस होगा की सभी व्यवस्थाएं सुधरे।

पत्रकारों ने उन्हेंं बताया की रिजल्ट जारी करने में बहुत देर हो जाती है और अंकतालिका में बहुत गलतियां होती हैं। तो तुरंत उन्होंने रजिस्ट्रआर से कहा की ये मामला गंभीर है। इसे दिखवाना चाहिए। जो दोषी हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने ग्रीवांस सेल कों तुरंत एक्टिव करने के भी निर्देश दिए। इस से पहले शहर के तमाम डिग्री कॉलेजों के शिक्षकों ने उन्हेंं कुलपति पर पर कार्यभार ग्रहण करने की बधाई दी। यहां डॉ. अनिल यादव, डॉ. डी आर सिंह, डॉ. संजय स्वर्णकार, डॉ. विवेक सचान आदि उपस्थित रहे। 

chat bot
आपका साथी