डेढ़ महीने में चुराई छह बाइक, जुआ खेलने के लिए करता था वाहन चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

बाबूपुरवा पुलिस को आरोपित चोर के पास से चार मोबाइल भी बरामद हुए हैैं। आरोपित पर पॉक्सो छेडख़ानी चोरी के कई मामले दर्ज हैैं। पूछताछ में उसने बताया कि अधिकतर बाइक बर्रा और पीएसी मोड़ के पास से चोरी की हैं।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:36 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:36 PM (IST)
डेढ़ महीने में चुराई छह बाइक, जुआ खेलने के लिए करता था वाहन चोरी, पुलिस ने धर दबोचा
आरोपितों के पास से बरामद हुई चोरी की बाइक।

कानपुर, जेएनएन। बाबूपुरवा पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की बाइके बरामद की हैं। पूछताछ में बताया कि वह जुआ खेलने के लिए वाहन चोरी करता था। चोरी के वाहन बेचने से जो रकम मिलती थी। उससे जुआ खेलता था।

राजफाश करते हुए सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि पकड़े गए शातिर ने पूछताछ में अपना नाम जूही लाल कॉलोनी निवासी अनुराग कुशवाहा बताया है। पकड़े गए आरोपित की निशानदेही पर ईदगाह मैदान से पुलिस ने छह बाइकें बरामद की हैं।

आरोपित ने बताया कि सफेद अपाचे उसने मोहल्ले से एक सप्ताह पहले, 20 दिन पहले लुधौरा पार्क, तीसरी बाइक पखवारा पूर्व कंजरनपुरवा से,चौथी बाइक पांच दिन  पहले पीएसी मोड़, 11 दिन पहले बर्रा बाईपास से डेढ़ माह पहले जूही बम्बूरहिया से चोरी करने की जानकारी दी है।

वहीं आरोपित के पास से चार मोबाइल भी बरामद हुए हैं। आरोपित वर्ष 2017 में पाक्सो और छेड़छाड़ के मामले और वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है। आरोपित के खिलाफ पांच वाहन चोरी के मुकदमे किदवई नगर में दर्ज हैं। अन्य थानों से आपराधिक इतिहास जुटाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी