वैन मालिक को किया अगवा, अनहोनी की आशंका

जेएनएन कल्याणपुर मंधना के बगदौधी बांगर निवासी एक वैन मालिक को बिठूर से रसूलाबाद तक बुकिग के बहाने ने दो लोगों ने घर से बुलाकर अगवा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 01:52 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 01:52 AM (IST)
वैन मालिक को किया अगवा, अनहोनी की आशंका
वैन मालिक को किया अगवा, अनहोनी की आशंका

जेएनएन, कल्याणपुर : मंधना के बगदौधी बांगर निवासी एक वैन मालिक को बिठूर से रसूलाबाद तक बुकिग के बहाने दो लोगों ने घर से बुलाकर अगवा कर लिया। तीन दिन से परिवार अनहोनी की आशंका में घिरा है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने धोखाधड़ी, अपहरण और लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो रविवार को वैन औरैया-इटावा हाईवे पर बरामद हुई। सर्विलांस की मदद से वैन मालिक व आरोपितों की तलाश की जा रही है। बगदौधी बांगर के दाईपुरवा निवासी अमित यादव के पास दो वैन हैं। एक को वह खुद चलाते हैं और दूसरी किराये पर चलवाते हैं। शुक्रवार शाम दूसरी वैन के चालक छोटू के कहने पर वह बुकिग लेकर निकले थे। स्वजन के मुताबिक छोटू ने बताया था कि दो व्यक्ति रसूलाबाद के किसी गांव जाकर वहां से मरीज को लाकर कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराएंगे। दोनों कल्याणपुर के बिठूर तिराहे से बैठेंगे। इस पर अमित वैन लेकर गए और दो व्यक्तियों को बैठाकर रसूलाबाद के लिए चल दिए। पत्नी रेखा के मुताबिक फफूंद में पति अपनी बहन से मिलने चले गए। वहां से रात 10 बजे जब पति दोनों व्यक्तियों को लेकर आगे बढ़े तो उन्होंने फोन करके बताया कि दोनों व्यक्तियों के बैग में उन्होंने तमंचा देखा है। उनसे कहा कि आप गाड़ी छोड़कर निकल जाइए, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। इसी बीच किसी ने अमित का फोन छीन लिया। कई बार फोन मिलाने पर किसी और व्यक्ति ने बात की और कहा कि अमित बारात में खाना खाने गया है। यह कहकर उसने फोन बंद कर दिया।

वैन में मिला अमित का मोबाइल फोन

वैन में अमित का मोबाइल फोन बरामद हुआ है। उसकी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस संदिग्ध चालक छोटू के मोबाइल फोन की भी कॉल डिटेल निकलवा रही है।

रसूलाबाद जाना था, फफूंद क्यों गए अमित

पुलिस को तमाम सवालों के जवाब नहीं मिले हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि अमित आगे फफूंद क्यों गए। आरोपितों ने भी मरीज को अस्पताल में भर्ती कराने की जल्दबाजी क्यों नहीं की। छोटू ने बुकिग कराने वालों का जो मोबाइल नंबर बताया वह ट्रू कॉलर पर किसी प्रद्युम्न गुप्ता के नाम पर पर है, इसमें फोटो लगी है। पुलिस ने फोटो को सुरक्षित किया है। कहासुनी के बाद युवती ने प्रेमी के गर्दन पर मारा ब्लेड, कानपुर : गोविद नगर में कहासुनी के बाद युवती ने प्रेमी के गर्दन पर ब्लेड मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। युवक के शोर मचाने पर युवती मौके से फरार हो गई। स्थानीय लोगों ने युवक को एलएलआर अस्पताल (हैलट) भेजा। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। सरायमीता पनकी निवासी 18 वर्षीय सुमित वर्मा कैटरिग का काम करते हैैं। कुछ दिनों पहले वह गोविंद नगर के एक मकान में किराए पर रहते थे। इस दौरान वहीं की रहने वाली ज्योति से उनका प्रेम प्रसंग हो गया। एक माह पहले वह मां और भाइयों के साथ सरायमीता में रहने लगे। कुछ दिनों बाद दोनों में बोलचाल बंद हो गई। शनिवार को सुमित अपने दोस्त से मिलने के लिए पुराने घर के पास आया था। किसी ने युवती को इसकी जानकारी दे दी। युवती ने पहुंचकर फोन पर बात न करने का उलाहना देते हुए अभद्रतापूर्वक बात करनी शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर युवती ने सुमित की गर्दन पर ब्लेड से वार कर दिया। दूसरी बार हमला करने पर उसने हाथ पकड़ा तो हाथ में भी चोट लग गई। शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे एलएलआर अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी गोविद नगर अनुराग मिश्र ने बताया कि युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए फोर्स भेजा गया था, लेकिन वह नहीं मिली। स्वजन को नोटिस दी गई है।

chat bot
आपका साथी