UPCA Camp: अंडर-19 महिला खिलाडिय़ों के अभ्यास में बारिश ने डाला खलल, आज से चैलेंजर ट्राफी का आगाज

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से ग्रीनपार्क स्टेडियम में कैंप चल रहा है। सर पदमपत ङ्क्षसहानिया मैदान में अंडर-19 महिला कैंप का आयोजन होगा और अभ्यास मैच खेले जाएंगे। जूनियर वर्ग के खिलाडिय़ों की छह टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 05:47 PM (IST)
UPCA Camp: अंडर-19 महिला खिलाडिय़ों के अभ्यास में बारिश ने डाला खलल, आज से चैलेंजर ट्राफी का आगाज
कानपुर के ग्रीनपार्क में यूपीसीए का कैंप आयोजन।

कानपुर, जेएनएन। उप्र क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित ग्रीनपार्क में अंडर-19 महिला कैंप के दूसरे दिन शानदार प्रदर्शन देखकर चयनकर्ताओं के चेहरे खिले रहे। हालांकि बारिश ने अभ्यास मैच में खलल डाला और महिला खिलाडिय़ों को बीच में मैदान छोडऩा पड़ा। उप्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा स्व. ज्योति बाजपेई चैलेंजर ट्राफी का आगाज रविवार से किया जाएगा, इसमें जूनियर वर्ग के खिलाड़ी दम दिखाएंगे।

उप्र क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से ग्रीनपार्क में अंडर-19 महिला कैंप के दूसरे दिन शनिवार को अभ्यास मैच खेला गया। इसमें संभावित खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। मैच में शहर से खेल रहीं बल्लेबाज तृप्ति, बबिता और गेंदबाज सिद्धि, अर्चना, गरिमा, क्षमा व विकेटकीपर श्वेता ने हिस्सा लिया। हालांकि दोपहर के बाद ग्रीनपार्क में खेले जा रहे अभ्यास मैच में बारिश ने खलल डाला। इसके बाद मुख्य मैदान में पानी भर जाने के कारण अभ्यास मैच को स्थगित करना पड़ा। रविवार को सर पदमपत ङ्क्षसहानिया मैदान में अंडर-19 महिला कैंप आयोजित किया जाएगा।

आज से चैलेंजर ट्राफी, छह टीमें दिखाएंगी दम

उप्र क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से स्वर्गीय ज्योति बाजपेई चैलेंजर ट्राफी की शुरुआत 12 सितंबर से होगी। इसमें जूनियर वर्ग के खिलाडिय़ों की छह टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे। रविवार को ग्रीनपार्क व कमला क्लब में मुकाबलों का आयोजन किया जाएगा। एसोसिएशन के पदाधिकारियों के मुताबिक खिलाडिय़ों को मंच देने में चैलेंजर ट्राफी बेहतर अवसर उपलब्ध कराएगी। एसोसिएशन के सीनियर मैनेजर क्रिकेट आपरेशन श्रेयांश कार्तिकेय ने बताया कि ट्राफी में कुल सात मैच खेले जाएंगे। छह ग्रुप मुकाबले व एक फाइनल होगा। चैलेंजर ट्राफी का शुभारंभ एसोसिएशन के फहीम अहमद कमला क्लब में करेंगे।

chat bot
आपका साथी