UPCA Under-19 ट्रायल का दूसरा चरण आज , फाइनल चरण में प्रवेश के लिए खिलाड़ी दिखाएंगे दम

ग्रीनपार्क के फाइनल कैंप में हिस्सा लेंगे। बीसीसीआइ द्वारा घरेलू क्रिकेट को बढ़ावा की योजना को देखते हुए उप्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा महिला व पुरुष ट्रायल लिए जा रहे हैं। बुधवार को अंडर-19 मेंस वर्ग के ट्रायल में गाजियाबाद मेरठ व आगरा के 320 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 02:30 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 02:30 PM (IST)
UPCA Under-19 ट्रायल का दूसरा चरण आज , फाइनल चरण में प्रवेश के लिए खिलाड़ी दिखाएंगे दम
ट्रायल में खिलाडिय़ों को कोविड नियमों का पालन करते हुए प्रवेश दिया जा रहा

कानपुर, जेएनएन। उप्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा ग्रीनपार्क स्टेडियम में चल रहे अंडर-19 क्रिकेट में गुरुवार को दूसरे चरण का ट्रायल आयोजित किया जाएगा। इसमें सफल होने वाले खिलाड़ी ग्रीनपार्क के फाइनल कैंप में हिस्सा लेंगे। बीसीसीआइ द्वारा घरेलू क्रिकेट को बढ़ावा की योजना को देखते हुए उप्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा महिला व पुरुष ट्रायल लिए जा रहे हैं। बुधवार को अंडर-19 मेंस वर्ग के ट्रायल में गाजियाबाद, मेरठ व आगरा के 320 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

ट्रायल में खिलाडिय़ों को कोविड नियमों का पालन करते हुए प्रवेश दिया जा रहा है। ग्रीनपार्क में हाल में ही उप्र क्रिकेट एसोसिएशन की जूनियर टीम महिला वर्ग की टीम का चयन कैंप के लिए किया गया। वहीं, पुरुष वर्ग में ग्रीनपार्क में संचालित चार नेट्स पर जूनियर चयन समिति के चेयरमैन प्रवीण गुप्ता, ललित वर्मा, उत्कर्ष चंद्रा व असलम अली खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को परखा रहे हैं। यूपीसीए के एक पदाधिकारी ने बताया कि गुरुवार को दूसरे चरण के ट्रायल के बाद फाइनल खिलाडिय़ों की सूची तैयार की जाएगी।

चयनकर्ताओं द्वारा दो चरणों में हुए ट्रायल में सफल खिलाड़ी अंडर-19 कैंप के लिए चयनित होंगे। जिसका कैंप महिला कैंप के बाद ग्रीनपार्क और कमला क्लब में संचालित किया जाएगा। यूपीसीए की सीनियर टीम गुरुवार को जेपी आत्रे टूर्नामेंट के लिए रवाना होगी। जेपी आत्रे टूर्नामेंट खिलाडिय़ों को आगामी तैयारी को परखने का मौका दे रहा है। इसके लिए उप्र की सीनियर टीम रणजी व सैयद मुश्ताक जैसे बड़े मुकाबलों के लिए तैयारी हो जाएगी। उप्र टीम में सीनियर के साथ कई जूनियर खिलाडिय़ों का तालमेल होगा।

chat bot
आपका साथी