UPCA की जूनियर चयन समिति ने परखा खिलाड़ियों का दम, आगरा, गाजियाबाद और मेरठ का ट्रायल कल

ग्रीनपार्क में आयोजित अंडर-19 मेंस टीम के ट्रायल के पहले दिन यूपीसीए के चयन समिति के सदस्यों ने नेट्स सत्र में खिलाड़ियों का कौशल देखा। खिलाड़ियों को कोविड नियमों का पालन कराते हुए ट्रायल में शामिल कराया गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 05:54 PM (IST)
UPCA की जूनियर चयन समिति ने परखा खिलाड़ियों का दम, आगरा, गाजियाबाद और मेरठ का ट्रायल कल
ग्रीनपार्क में अंडर-19 मेंस टीम के लिए ट्रायल शुरू।

कानपुर, जेएनएन। बीसीसीआइ के घरेलू क्रिकेट को सुचारू करने की घोषणा के बाद से स्टेट एसोसिएशन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में उप्र क्रिकेट एसोसिएशन ने ग्रीनपार्क स्टेडियम में अंडर-19 मेंस टीम के लिए ट्रायल का सिलसिला शुरू किया है। पहले दिन मंगलवार को कानपुर, लखनऊ व प्रयागराज के 203 खिलाड़ियों ने नेट्स सत्र में प्रतिभाग किया। बुधवार को दूसरे चरण में आगरा, गाजियाबाद व मेरठ के खिलाड़ी ट्रायल देंगे।

उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी के मुताबिक अंडर-19 मेंस टीम के ट्रायल के पहले दिन खिलाड़ियों को कोविड नियमों का पालन करते हुए नेट्स सत्र में शामिल किया गया। थर्मल स्क्रीनिंग के बाद खिलाड़ियों ने नेट्स सत्र में हिस्सा लिया। जूनियर चयन समिति के प्रमुख प्रवीण गुप्ता व चयनकर्ता ललित वर्मा, उत्कर्ष चंद्रा व असलम अली ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को परखा। शुरुआती चरण के ट्रायल में चयनित होने वाले खिलाड़ियों को फाइनल में शामिल किया जाएगा, इसके बाद ही वह कैंप का हिस्सा बनेंगे। एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने बताया कि बीते दिनों कमला क्लब में हुए जूनियर व सीनियर वर्ग के कैंप में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी दो सितंबर से चंडीगढ़ में जेपी आत्रे टूर्नामेंट में उप्र टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

राज्य स्तरीय हैंडबाल के लिए मंडल टीम चयनित

इटावा के सैफई में होने वाली स्वर्गीय अमर यादव मेमोरियल राज्य स्तरीय हैंडबाल प्रतियोगिता के लिए कानपुर मंडल की टीम का चयन मंगलवार को डीपीएस मैदान नवाबगंज में किया गया। दो दिवसीय इस प्रतियोगिता का आगाज बुधवार से होगा। कानपुर हैैंडबाल संघ की सचिव साधना मिश्रा ने बताया कि अनुज ङ्क्षसह, सतेंद्र श्रीवास्तव, अशोक यादव और अरबिया बानो ने खिलाडिय़ों को चयनित किया। टीम में अंकित कुशवाहा, अभय ङ्क्षसह यादव, प्रखर ङ्क्षसह, आनंद यादव, विनय निषाद, वैभव तिवारी, निखिल, सूरज ङ्क्षसह, मयंक गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, सौरभ पाल, विशाल द्विवेदी, शशांक, विजय व देवेंद्र पाल टीम शामिल किया गया है। कानपुर ओलिंपिक संघ के प्रमुख रजत आदित्य दीक्षित ने इस दौरान खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी