UP विधानसभा के नवविर्वाचित उपाध्यक्ष ने सपा पर साधा निशाना, कहा- परिवारवाद के तहत अपना ही किया विकास

उत्तर प्रदेश विधानसभा के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल कहा कि तकनीकी रूप से वह भले ही सपा में हैं पर भाजपा ने बीते साढ़े चार साल में गरीबों के लिए जो काम किए हैं। वैसे काम कभी नहीं हुए।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:32 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:53 PM (IST)
UP विधानसभा के नवविर्वाचित उपाध्यक्ष ने सपा पर साधा निशाना, कहा- परिवारवाद के तहत अपना ही किया विकास
विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल व सदर विधायक पंकज गुप्ता को माला पहनाकर स्वागत करते कार्यकर्ता।

उन्नाव, जेएनएन। उत्तर प्रदेश विधानसभा के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने बिना नाम लिए पूर्ववर्ती सपा सरकार पर हमला कर कहा कि उस वक्त सिर्फ उन्हीं पांच संसदीय क्षेत्रों के लोगों को नौकरी मिलती थी, जहां से परिवार के लोग सांसद थे। आज भाजपा सरकार में बिना भेदभाव युवाओं को नौकरी दी जा रही है। प्रदेश में कानून का राज है। संवैधानिक संस्थाओं का जितना सम्मान भाजपा करती है, उतना कोई दूसरी पार्टी नहीं करती है। उपाध्यक्ष पद का चुनाव प्रदेश में 14 साल बाद हुआ। विपक्षी अगर भाजपा के काम जानना चाहते हैं तो श्वेतपत्र लाएं, पता चल जाएगा कि किसने कितना काम किया। वह विस उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार उन्नाव आए थे। नवाबगंज में पूर्व ब्लाक प्रमुख अरुण ङ्क्षसह व सदर विधायक पंकज गुप्ता ने स्वागत किया। 

इस मौके पर नितिन अग्रवाल ने कहा कि तकनीकी रूप से वह भले ही सपा में हैं पर भाजपा ने बीते साढ़े चार साल में गरीबों के लिए जो काम किए हैं। वैसे काम कभी नहीं हुए। प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। पिछली सरकार में परिवारवाद के चलते केवल सत्ताधारी लोग अपना और अपनों का ही विकास करते रहे। इससे प्रदेश का युवा परेशान था। सपा का जनाधार नहीं बचा है। केवल जनता को झूठी बातों में बरगला रहे हैं। उन्हें लड्डू से तौला गया। विधानसभा उपाध्यक्ष ने सभी से 14 नवंबर को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ में होने वाले वैश्य-व्यापारी सम्मेलन में भाग लेने का आग्रह किया। 

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार, पूर्व विधायक राधेलाल रावत, ब्लाक प्रमुख नीरज गुप्ता, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र द्विवेदी, नगर पंचायत नवाबगंज अध्यक्ष दिलीप लश्करी, सरोज चौहान, महेश दीक्षित, शरद अग्रवाल, प्रधान अभ्येंद्र ङ्क्षसह, कुलदीप यादव, दीपू ङ्क्षसह, मनोज पांडेय आदि मौजूद रहे।

बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान तो मैच का क्या औचित्य : साक्षी

सांसद साक्षी महाराज ने कश्मीर और बांग्लादेश में ङ्क्षहदुओं के साथ हो रही घटनाओं दु:ख जताया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आने वाला है। ऐसी घटनाओं के बीच भारत-पाक मैच का औचित्य नहीं बनता है। उन्होंने कश्मीर समस्या को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधकर कहा कि इसकी जन्मदाता कांग्रेस है, इसीलिए विरोध नहीं कर रही है। 

chat bot
आपका साथी