कांग्रेस प्रधानमंत्री से बड़ी रैली करके प्रदेश को देगी संदेश, कानपुर से बसों व कार से भीड़ जुटा जाएंगे कांग्रेसी

महोबा रैली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को ताकत दिखाने के लिए कानपुर तैयार है।जिला कमेटी ने टिकट के दावेदार प्रत्याशियों के साथ मिलकर 100 बसें और 200 कारें ले जाने की कार्ययोजना बनायी है ।

Abhishek AgnihotriTue, 23 Nov 2021 01:54 PM (IST)
UP Vidhan Sabha Chunav: शहर से 100 बस और 200 कार ले जाएंगे कांग्रेसी।

कानपुर, जागरण संवाददाता। UP Vidhan Sabha Chunav महोबा में प्रियंका वाड्रा 27 नवंबर को रैली करेंगी। प्रधानमंत्री की रैली यहां हो चुकी है ऐसे में कांग्रेस प्रियंका की रैली को महत्वपूर्ण मानकर चल रही है। महोबा की रैली से प्रदेश को जो संदेश जाएगा वह आगामी विधानसभा चुनाव की हवा तय करेगा। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस रैली को प्रधानमंत्री की रैली से बड़ा करने की जी तोड़ कोशिश में जुटी है। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी मानीटरिंग कर रही है। वार्ड अध्यक्षों से हर दिन बात कर प्रगति पूछी जा रही है। खुद रैली में भीड़ जुटाने को लेकर जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी भी रिपोर्ट तैयार करने में जुटे हैं।

100 बस 200 कार ले जाएंगे 

महोबा रैली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को ताकत दिखाने के लिए कानपुर तैयार है। जिला कमेटी ने टिकट के दावेदार प्रत्याशियों के साथ मिलकर 100 बसें और 200 कारें ले जाने की कार्ययोजना बनायी है।उधर, दावेदार भी ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की कवायद कर रहे हैं क्योंकि रैली में किसने कितनी भीड़ जुटायी, इसकी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजी जाएगी।दरअसल जिले की दस विधानसभा सीटों से कांग्रेस के 55 दावेदारों ने टिकट का मांगा है।महोबा में प्रियंका की रैली को सफल बनाने की अहम जिम्मेदारी भी इनके कंधे पर है।

प्रदेश अध्यक्ष को सबने बतायी थी बस व कार की संख्या

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के सामने भी सभी दावेदारों ने रैली में ले जाने वाली बसों और कारों की संख्या बतायी थी जिसे उन्होंने नोट कराया था।प्रदेश अध्यक्ष ने इसकी जिम्मेदारी उत्तर, दक्षिण और नगर ग्रामीण के जिलाध्यक्ष को सौंपी है। वह सभी दावेदारों की रिपोर्ट तैयार कर अपने निर्देशन में भीड़ लेकर महोबा पहुंचेंगे।प्रत्येक दावेदार एक बस और दस कार लेकर चलेगा।27 नवंबर की सुबह छह बजे सभी प्रत्याशियों और जिला कार्यकारिणी द्वारा जुटायी गई बसें और कार महोबा के लिए रवाना होंगी।

दो वार्ड पर एक बस लगेगी

पदाधिकारी बताते हैं कि दो वार्ड पर एक बस तय की गई है। 27 की सुबह ही चार बजे सभी बसें वार्ड में लग जाएंगी। बसों को भरने की जिम्मेदारी वार्ड अध्यक्षों को सौंपी गई है। दावेदार प्रत्याशी भी अपनी विधानसभा में वार्ड अध्यक्षों का सहयोग करेंगे।

- बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने जो दिशा निर्देश दिए थे उसके अनुसार तैयारी चल रही है।कानपुर को जो लक्ष्य दिया गया है हम उससे ज्यादा करेंगे।- नौशाद आलम मंसूरी, उत्तर जिलाध्यक्ष कांग्रेस 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.