राष्ट्रीय सीनियर वालीबॉल के लिए उप्र टीम घोषित, शहर की आंचल चयनित

भुवनेश्वर में होने वाली राष्ट्रीय सीनियर वालीबॉल प्रतियोगिता के लिये यूपी की टीम का चयन हो गया जिसमें कानपुर की खिलाड़ी आंचल का भी चयन हुआ है। यह प्रतियोगिता पांच से 11 मार्च के बीच होगी। पुरुष वर्ग की टीम में शहर का कोई भी खिलाड़ी चयनित नहीं हुआ।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:28 PM (IST)
राष्ट्रीय सीनियर वालीबॉल के लिए उप्र टीम घोषित, शहर की आंचल चयनित
वालीबाल की यूपी टीम का चयन, कानपुर की आंचल भी चयनित।

कानपुर, जेएनएन। भुवनेश्वर में पांच से 11 मार्च के बीच होने वाली 69 वीं राष्ट्रीय सीनियर वालीबॉल प्रतियोगिता के लिए उप्र की टीम की घोषणा उप्र वालीबॉल एसोसिएशन ने कर दी। शाहजहांपुर में हुए चयन ट्रायल में बेहतर प्रदर्शन कर महिला व पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों ने उप्र की महिला व पुरुष टीम में जगह बनाई।

उप्र वालीबॉल एसोसिएशन के महासचिव सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि चयन ट्रायल में भारतीय खेल प्राधिकरण के प्रशिक्षक एनआइएस अशोक कुमार, चंद्र प्रकाश यादव, अजय राय, बृजेश सेंगर, संजय राय तथा खेल निदेशालय द्वारा नामित चयनकर्ता संदीप गुप्ता ने अभ्यास मैच कराकर खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को परखा। चयनकर्ता मंडल ने संतुलित टीम के लिए हर पोजीशन पर बेहतर खिलाड़ियों  की खोज कर उन्हेंं टीम में जगह दी।

इन खिलाड़ियों  ने बनाई जगह पुरुष टीम में मिर्जापुर से अवनीश पांडेय, जाट रेजिमेंट से सोनिक सलार, मुजफ्फरनगर से हर्ष मलिक व लविश राठी, गाजीपुर से विवेक राय व प्रियेश कुमार राय, उप्र पुलिस से दिव्य प्रताप, डीएलडब्ल्यू से अभिमन्यु राय, वाराणसी से श्रेयांश सिंह, प्रयागराज से विवेक शुक्ला, लखनऊ से दीपक शर्मा, बलिया से आदित्य दुबे चयनित हुए। वहीं, महिला वर्ग की टीम में सीएलयू से निशि सिंह, एसएससी से सुब्बी, लिंटा साबू, नीतू, प्रियंका, आंचल तोमर, वाराणसी से रागिनी मिश्रा, लखनऊ से शशि बाला, कानपुर से आंचल भदौरिया, प्रयागराज से खुशी सिंह व बलिया से तेजस्वनी सिंह का चयन हुआ। 

chat bot
आपका साथी