फर्रुखाबाद में अपराधी काे पकड़ने पहुंची एसटीएफ को भीड़ ने समझा अपहर्ता, सच्चाई जान पीछे हटे लोग

फर्रुखाबाद बाईपास रोड पर कार से उतरे लोगों ने खान पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर एक व्यक्ति को पकड़ लिया और कार में बैठाने लगे। इस पर वह बचाओ-बचाओ की गुहार लगाने लगा। आसपास के लोग यह समझ कर दौड़े कि बदमाश अपहरण कर ले जा रहे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:26 PM (IST)
फर्रुखाबाद में अपराधी काे पकड़ने पहुंची एसटीएफ को भीड़ ने समझा अपहर्ता, सच्चाई जान पीछे हटे लोग
स्पेशल टास्क फोर्स की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। शातिर इनामी अपराधी को पकडऩे सादे कपड़ों में आई स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) टीम को अपहर्ता जान भीड़ ने घेर लिया। चिल्ला रहे बदमाश को लोगों ने छुड़ाने की कोशिश की लेकिन सच्चाई का पता लगने पर लोग पीछे हट गए।

मंगलवार रात फर्रुखाबाद बाईपास रोड पर कार से उतरे लोगों ने खान पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर एक व्यक्ति को पकड़ लिया और कार में बैठाने लगे। इस पर वह बचाओ-बचाओ की गुहार लगाने लगा। आसपास के लोग यह समझ कर दौड़े कि कार से आए बदमाश किसी का अपहरण कर ले जा रहे हैं। भीड़ में शामिल एक व्यक्ति ने कार की चाबी छीन ली। काफी देर तक कार सवार लोगों व भीड़ के बीच बहस होती रही। कार सवार लोगों ने खुद के एसटीएफ में होने की जानकारी दी तो लोग पीछे हटे। इसी बीच कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई।  

पूछताछ में पता चला कि एसटीएफ को हरदोई के 25 हजार के इनामी बदमाश की लोकेशन कायमगंज क्षेत्र में मिली थी। इसी आधार पर टीम ने आरोपित को पकड़ा था। एसटीएफ आरोपित को अपने साथ ले गई है। कार की चाबी निकालने वाले को पुलिस कोतवाली ले गई फिर पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि एसटीएफ इनामी अपराधी को ले गई है। एसटीएफ ने पकड़े गए अपराधी के बारे में जानकारी देने से इन्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी