लखनऊ हाईवे पर आया मवेशी, आपस में टकराए राज्यमंत्री की कार समेत काफिले के आधा दर्जन वाहन

लखनऊ जाते समय उन्नाव में हाईवे पर अचानक मवेशी आने जाने से लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय की कार समेत काफिले के वाहन आपस में टकरा गए। हालांकि सभी वाहनों में सवार लोग बाल बाल सुरक्षित बच गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:55 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 10:55 AM (IST)
लखनऊ हाईवे पर आया मवेशी, आपस में टकराए राज्यमंत्री की कार समेत काफिले के आधा दर्जन वाहन
उन्नाव में लखनऊ हाईवे पर रात में हादसा हुआ।

उन्नाव, जेएनएन। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गांव बिचपरी के पास कानपुर से लखनऊ हाईवे पर अचानक मवेशी सामने आने से लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय की कार समेत काफिले के आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। हालांकि मंत्री समेत अन्य वाहनों में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। आनन-फानन अजगैन व दही पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस लाइन भिजवाया। मंत्री समेत सभी लोग दूसरे वाहनों से लखनऊ चले गए।

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर शाम होते ही मवेशियों का विचरण शुरू हो जाता है। पहले भी कई हादसे हो चुके हैं लेकिन अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है। रात के अंधेरे में अक्सर काले रंग के पशु नजर नहीं आते हैं और हादसे का खतरा बना रहा है। सोमवार की रात लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय लखनऊ जाते समय काफिले के साथ उन्नाव के बिचपरी गांव के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान हाईवे पर आगे चल रही पुलिस स्कार्ट वाहन के सामने अचानक मवेश आ गया। इसपर चालक ने ब्रेक लगा दी तो काफिले में पीछे आ रहे वाहन अनियंत्रित होकर एक दूसरे में आपस में टकराते चले गए। हालांकि वाहन के चालकों का नियंत्रण बना रहने से बड़ा हादसा नहीं हुआ और वाहन में सवार सभी लोग सुरक्षित रहे।

मंत्री की कार का हादसा होने की सूचना पर दही थाने और अजगैन कोतवाली की फोर्स पहुंच गई। इससे पहले राज्यमंत्री दूसरे वाहन से लखनऊ चले गए। अजगैन कोतवाल पवन कुमार ने बताया कि लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय सुरक्षित हैं और लखनऊ रवाना हो गए। अन्य वाहनों में भी सवार सभी लोग सुरक्षित हैं, जो निजी वाहन से लखनऊ चले गए हैं। क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस लाइन भिजवाया गया है। हाईवे पर बेसहारा मवेशिश्सें के विचरण पर अंकुश लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी