हमीरपुर में मस्जिद के बाहर ड्यूटी कर रहे सिपाही को युवक ने पीटा, जुमे की नमाज के दौरान हुई घटना

मस्जिद में नमाज के दौरान कोतवाली के सिपाही अमन कुमार व रूपेंद्र ड्यूटी पर मुस्तैद थे। तभी अचानक मस्जिद से बाहर आए मोहल्ले के चंदन ने सिपाही अमन के थप्पड़ जड़ दिया और धक्कामुक्की करने लगा। दूसरे सिपाही रूपेंद्र की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:45 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:45 PM (IST)
हमीरपुर में मस्जिद के बाहर ड्यूटी कर रहे सिपाही को युवक ने पीटा, जुमे की नमाज के दौरान हुई घटना
खालेपुरा में मारपीट के बाद आरोपित को कोतवाली ले जाती पुलिस।

हमीरपुर, जेएनएन। जिला मुख्यालय के खालेपुरा मोहल्ला स्थित मस्जिद में अलविदा जुमे की नमाज के दौरान ड्यूटी कर रहे सिपाही के साथ एक युवक ने मारपीट कर दी। साथी सिपाही की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को कोतवाली ले आई, जहां वह कुर्सियां फेंकने लगा। स्वजन उसे मानसिक बीमार बता रहे हैं। सिपाही की तहरीर पर मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शुक्रवार दोपहर एक बजे मस्जिद में नमाज के दौरान कोतवाली के सिपाही अमन कुमार व रूपेंद्र ड्यूटी पर मुस्तैद थे। तभी अचानक मस्जिद से बाहर आए मोहल्ले के चंदन ने सिपाही अमन के थप्पड़ जड़ दिया और धक्कामुक्की करने लगा। दूसरे सिपाही रूपेंद्र की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले गई। पिता जमील व अन्य स्वजन के साथ मोहल्ले के लोग भी पहुंचे। पुलिस ने कोतवाली में जुटी भीड़ को बाहर कर दिया। इसी दौरान आरोपित कुर्सियां फेंकने लगा। स्वजन ने उसे शांत कराया। कोतवाल मनोज शुक्ला ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

chat bot
आपका साथी