महोबा में स्वयंसेवक को पीटने के मामले में दारोगा निलंबित, BJP जिलाध्यक्ष और MLA ने एडीजी से की शिकायत

मंगलवार शाम को कस्बा कुलपहाड़ के गोंदी तिराहा स्थित भटेवरा रोड पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता दीपक यादव की दुकान पर पहुंचे दारोगा अवधेश सिंह सेंगर ने पीने के लिए चाय मांगी थी। विवाद बढऩे पर दुकानदार ने दारोगा को पीट दिया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:54 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:54 PM (IST)
महोबा में स्वयंसेवक को पीटने के मामले में दारोगा निलंबित, BJP जिलाध्यक्ष और MLA ने एडीजी से की शिकायत
दारोगा के निलंबन से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

महोबा, जेएनएन। कुलपहाड़ थाने में तैनात रहे दारोगा को गुरुवार को एसपी ने निलंबित कर दिया है। उसके खिलाफ विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष ने एडीजी से भी शिकायत की है। 

गुरुवार को एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने दारोगा अवधेश सेंगर को निलंबित किया। चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत ने उच्चाधिकारियों से शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर ने एडीजी जोन प्रयागराज प्रेमप्रकाश को फोन करके घटना की जानकारी दी और आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। कहा कि  दारोगा आए दिन क्षेत्र में लोगों को परेशान करता रहा है। बताया कि एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने वार्ता कर दारोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और दुकानदार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। 

उल्लेखनीय है कि मंगलवार शाम को कस्बा कुलपहाड़ के गोंदी तिराहा स्थित भटेवरा रोड पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता दीपक यादव की दुकान पर पहुंचे दारोगा अवधेश ङ्क्षसह सेंगर ने पीने के लिए चाय मांगी थी। विवाद बढऩे पर दुकानदार ने दारोगा को पीट दिया था। बुधवार को दारोगा की तहरीर पर चाय दुकानदार दीपक व उनके मां-पिता व भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। साथ ही दारोगा को लाइन हाजिर किया गया था। मंगलवार को मारपीट वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि, दैनिक जागरण ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो के वायरल होते ही इंटरनेट मीडिया पर हिंदू संगठनों व समाजसेवियों ने शासन-प्रशासन से दारोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

chat bot
आपका साथी