MP के चोर गैंग की छह महिलाओं समेत सात गिरफ्तार, कन्नाैज पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

कन्नौज सदर कोतवाली प्रभारी विकास राय ने बताया कि रविवार देर रात कचहरी चौकी प्रभारी सुनील कुमार चौधरी महिला उपनिरीक्षक पारुल चौधरी पुलिस बल के साथ गश्त कर रहीं थीं तभी पता चला कि गैस एजेंसी रोड पर गोदाम के पीछे कुछ लोग छिपे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:52 PM (IST)
MP के चोर गैंग की छह महिलाओं समेत सात गिरफ्तार, कन्नाैज पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा
रात में चोरी की साजिश रचते समय पकड़ा गया।

कन्नौज, जेएनएन। पुलिस ने मध्य प्रदेश के शातिर चोरों के गैंग का राजफाश कर एक पुरुष और छह महिलाओं को दबोचा है। गैस एजेंसी रोड पर चोरी की साजिश रचते समय घेराबंदी कर चोरों को पकड़ा गया। इनके पास से चोरी का माल, ताला तोडऩे के औजार बरामद हुए हैं। एसपी ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का इनाम दिया है। 

कन्नौज सदर कोतवाली प्रभारी विकास राय ने बताया कि रविवार देर रात कचहरी चौकी प्रभारी सुनील कुमार चौधरी, महिला उपनिरीक्षक पारुल चौधरी पुलिस बल के साथ गश्त कर रहीं थीं, तभी पता चला कि गैस एजेंसी रोड पर गोदाम के पीछे कुछ लोग छिपे हैं, जिसमें महिलाएं भी हैं। घेराबंदी कर उनकी बातें सुनीं तो वह शहर में चोरी की वारदात की साजिश रच रहे थे। पुलिस ने मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के थाना बोडा अंतर्गत ग्राम कडिय़ा निवासी रवींद्र सिंह, मान सिंह की पत्नी धन्नोबाई, रवींद्र की पत्नी अर्चना, बनवारी की पत्नी ललिता, रामबाबू की पत्नी सुनीता, ओमकार की पत्नी गीता और इसी जिले के ग्राम उलखेड़ी निवासी रघुवीर की पत्नी भोली को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में इनके पास से एक चाकू, चाबी का गुच्छा, दो टार्च, दो प्लास, ताले तोडऩे के लिए लोहे की नुकीली राड व चोरी का मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पकड़े गए सभी शातिर चोर हैं, जो रात के अंधेरे में बस्ती से बाहर के घरों को निशाना बनाकर वारदात करते थे।सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि चोरी की घटनाओं को देखते हुुए पुलिस की स्पेशल टीम को लगाया गया था। टीम को पांच हजार रुपये का नकद इनाम दिया गया है। 

दिन में रेकी, रात में धावा: प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मध्य प्रदेश के गैंग में अधिकांश महिलाएं हैं। महिलाएं दिन में बच्चों के खिलौने बेचकर घरों की रेकी करती हैं। रात में पुरुषों के साथ चोरी की वारदात में मदद करती हैं। शहर की एक मोबाइल दुकान में चोरी की घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने इन्हें ट्रेस किया। रात में चोरी की साजिश रचते समय पकड़ा गया। 

chat bot
आपका साथी