UP Panchayat Chunav Result Effect: उन्नाव में जीत का जश्न मनाना प्रधान सहित सैकड़ों समर्थकों को पड़ा महंगा, महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

UP Panchayat Chunav Result Effect लगातार बढ़ते हुए कोरोना के बढ़ते मामलों पर आंशिक लाॅकडाउन के बाद कुछ गिरावट देखने को मिली है। हालांकि महामारी की भयावहता के बाद अब जिला प्रशासन कोई समझौता नहीं करता चाहता है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:56 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:10 PM (IST)
UP Panchayat Chunav Result Effect: उन्नाव में जीत का जश्न मनाना प्रधान सहित सैकड़ों समर्थकों को पड़ा महंगा, महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
उन्नाव प्रशासन के द्वारा मुकदमा दर्ज किए जाने से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

उन्नाव, जेएनएन। UP Panchayat Chunav Result Effect पंचायत चुनाव में प्रधान समर्थित प्रत्याशी की जीत का जश्न मनाना प्रत्याशी सहित उनके समर्थकों को महंगा पड़ गया। प्रशासन ने सभी आरोपितों पर कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर कार्रवाई की है। पुलिस ने प्रत्याशी सहित उनके एक सैकड़ा समर्थकों पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

लगातार बढ़ते हुए कोरोना के बढ़ते मामलों पर आंशिक लाॅकडाउन के बाद कुछ गिरावट देखने को मिली है। हालांकि महामारी की भयावहता के बाद अब जिला प्रशासन कोई समझौता नहीं करता चाहता है। ऐसे में लोगों से निरंतर कोविड प्रोटोकॉल का पालन और सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। लेकिन पंचायत चुनाव में दर्ज की जाने वाले जीत के आगे जब लोगों ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया तो प्रशासन ने कार्रवाई की। दरअसल, सदर तहसील के ग्राम पंचायत सदमपुर के मजरा बिलारी गोझा में पूर्व प्रधान ने समर्थित प्रधान की जीत की खुशी में प्राथमिक विद्यालय बिलारी गोझा में सैकड़ों लोगों को एकत्रित कर भंडारे का आयोजन किया था। इसमें कोविड प्रोटोकॉल के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं थीं। वहीं भंडारे में आए लोगों ने भी लापरवाही का परिचय दिया। सेहत की परवाह किये बिना सैकड़ों लोग बिना मास्क के ही भंडारा स्थल पर पहुंच गए। ऐसे में जब पुलिस को इसकी सूचना प्राप्त हुई तो परियर चौकी इंचार्ज बीरेंद्र सिंह पुलिस बल से साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधान अरुण बाजपेयी, अतुल बाजपेयी, विनोद, पवन, राजेन्द्र, अर्जुन, मुन्नू, सुभाष व सूरजपाल सहित एक सैकड़ा अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी