Panchayat Chunav Unnao: माखी में प्रधान पद के दावेदार बेचैन, अब कहीं संगीता ही न आ जाएं मैदान

उन्नाव में पंचायत चुनाव में तेज हुई राजनीतिक हलचल।

Sangeeta Sengar News भाजपा नेतृत्व द्वारा संगीता सेंगर का टिकट काटने के फैसले को लेकर उन्नाव की राजनीति में हलचल मच गई है। हर तरफ चर्चा होने के बाद भी समर्थक पचाने को तैयार नहीं हैं वहीं प्रधान पद के दावेदार चिंतित हो गए हैं।

Abhishek AgnihotriMon, 12 Apr 2021 09:59 AM (IST)

उन्नाव, जेएनएन। भाजपा नेतृत्व के फैसले से संगीता सेंगर खेमे में खलबली स्वाभाविक है। प्रदेश नेतृत्व से उनकी टिकट कटने की चर्चाओं के बाद अब माखी ग्राम में प्रधान पद के दावेदारों में खासा बेचैनी का आलम है। उन्हें भय है कि कहीं अब वो प्रधानी चुनाव में मैदान में न आ जाएं, हालांकि अभी तक संगीता या उनके किसी खास ने टिकट कटने और प्रधानी चुनाव में उतरने जैसा कोई बयान नहीं दिया है।

समर्थक बता रहे अफवाह, जिलाध्यक्ष को अधिकृत जानकारी नहीं

भाजपा नेतृत्व के फैसले को मगर स्वजन से लेकर समर्थक इसे पचा पाने को तैयार नहीं थे। खेमे के कुछ सदस्य तो लखनऊ तक जाकर डेरा जमा लिए हैं। समर्थक शाम तक टिकट कटने की खबरों को गलत बताते रहे। संगीता सेंगर फिलहाल पत्रकारों के फोन पर बात करने से बच रहीं हैं। कभी भांजे तो कभी भतीजे या समर्थक फोन उठाते रहे और व्यस्त बताकर बात कराने से इन्कार कर दिया है। एक बार फोन उठाने वाले प्रखर ने कहा कि अभी सब अफवाह है, संगठन का कोई भी व्यक्ति अधिकृत तौर पर नहीं बोल रहा है। हम लोग सब से बात कर चुके हैं। जिला नेतृत्व को भी इसकी जानकारी नहीं है। ऐसे में टिकट कट गया यह कैसे मान लिया जाए। इधर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने कहा कि उनके पास अब तक कोई अधिकृत जानकारी नहीं आई है। अभी कुछ नहीं कह सकते।

माखी में प्रधान पद के दावेदार बेचैन

जिले की सबसे बड़ी ग्राम पंचायतों में एक मियागंज ब्लाक की माखी ग्राम सभा में प्रधान के चुनाव में कुलदीप सेंगर खेमा खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था, मगर भाजपा से संगीता का टिकट कटने के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि प्रधानी चुनाव में संगीता का खासा दखल हो जाएगा। अभी तक तो प्रधान पद के कई दावेदार समर्थन के लिए सेंगर परिवार और समर्थकों के संपर्क में थे। अब वे बेचैन हैं कि संगीता ही प्रधान के चुनाव में न उतर जाएं।

नजर नहीं आई समर्थकों की गाडिय़ां

फतेहपुर चौरासी तृतीय वार्ड 22 से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव भाजपा से लडऩे के लिए उतरीं संगीता सेंगर का गुरुवार से प्रचार तेजी के साथ शुरू हो गया था। उनके समर्थकों की गाडिय़ां गांव गांव दौड़ रही थीं, लेकिन रविवार दोपहर गाडिय़ां प्रचार बीच में ही छोड़ कर लखनऊ के लिए रवाना हो गई। इससे पहले सुबह पहर फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के गांव पट्टी हमीद, शकूराबाद, जगदीशपुर आदि में जनसंपर्क दिखा था। इस क्षेत्र में चर्चा छिड़ी है कि संगीता इस सीट से चुनाव लड़ेंगी या नहीं। कुछ लोग कहते सुने गए कि वह निर्दलीय भी लड़ सकती हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.