UP Panchayat Chunav: उन्नाव में जलेबी-समोसे के बाद अब पकड़ी साड़ियों की खेप, बांटने के लिए लाए थे ट्रक भरके साड़ी

उन्नाव की पुरवा कोतवाली के चमियानी गांव में पुलिस ने छापा मारकर बांटने के लिए लाई गई साड़ियों से लदा ट्रक पकड़ लिया। मौके पर साड़ियां लेने के लिए ग्रामीणों की भीड़ भी एकत्र हो गई थी। साड़ियां किसने मंगाई थीं पुलिस पता लगा रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:58 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:58 AM (IST)
UP Panchayat Chunav: उन्नाव में जलेबी-समोसे के बाद अब पकड़ी साड़ियों की खेप, बांटने के लिए लाए थे ट्रक भरके साड़ी
उन्नाव में चुनाव में मतदाताओं को प्रलोभन का प्रयास।

उन्नाव, जेएनएन। पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। कभी जलेबी-समोसा बांटते हैं तो कभी साड़ियां बांटने की तैयारी कर लेते हैं। पुरवा कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की रात एक गांव में साड़ियां से भरा ट्रक पकड़ लिया। ये साड़ियां चुनाव में बांटने के लिए मंगाई गई थी और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार देररात करीब 11 बजे चमियानी गांव में ट्रक में भारी संख्या में साड़ियां लदी पकड़ लीं। इसके बाद पुलिस व एसडीएम भी मौके पर पहुंचे। यहां मौके पर बड़ी सख्या में एकत्र ग्रामीण को साड़ियां बांटे जाने की तैयारी थी।

पुलिस के अनुसार ट्रक में लदी साड़ियां प्रधान पद के प्रत्याशी की बताई जा रही हैं। पुलिस ने साड़ियों समेत ट्रक कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू की है। ग्रामीणों के अनुसार चुनाव में साड़ियां बांटने के लिए लाई गई थीं। दारोगा लाखन सिंह ने बताया एक ट्रक में साड़ियां मिली हैं। जांच की जा रही है की यह किसका माल है।

पहले भी हसनगंज में पकड़ी थी दो क्विंटल जलेबी

उन्नाव में पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह तहर से जुटे हैं। बीते शनिवार को हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव पिछवाड़ा में पुलिस ने मतदाताओं को जलेबी-समोसा बांटने जा रहे प्रत्याशी समर्थकों को पकड़ा था। उनके कब्जे में मिली दो क्विंटल जलेबी और सोमसा नष्ट करा दिया था। इससे पहले भी यूपी के अमरोहा और संभल में पुलिस ने दो क्विंटल रसगुल्ला पकड़ चुकी है। 

chat bot
आपका साथी