बांदा में राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद के भाई के साथ अभद्रता, आरोपित गार्ड को हिरासत में लेकर कराया गया मेडिकल टेस्ट

अतर्रा के मोहल्ला भागवत नगर निवासी राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय के सेवानिवृत्त चिकित्साधिकारी चुन्नीलाल उपाध्याय लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के भाई हैं। वह मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गंगेही रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में अपना अकाउंट स्टेटस देखने गए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 09:56 PM (IST)
बांदा में राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद के भाई के साथ अभद्रता, आरोपित गार्ड को हिरासत में लेकर कराया गया मेडिकल टेस्ट
पुलिस ने आरोपित गार्ड को हिरासत में ले लिया है। प्रतीकात्मक फाेटो।

बांदा, जेएनएन। बैंक में अकाउंट स्टेटस देखने गए सेवानिवृत्त चिकिसाधिकारी व राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के भाई के साथ शराब के नशे में धुत सुरक्षा गार्ड ने अभद्रता की। पुलिस ने गार्ड को हिरासत में लेने के बाद मेडिकल परीक्षण कराया और मुकदमा दर्ज किया है।

ये है पूरा मामला: अतर्रा के मोहल्ला भागवत नगर निवासी राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय के सेवानिवृत्त चिकित्साधिकारी  चुन्नीलाल उपाध्याय लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के भाई हैं। वह मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गंगेही रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में अपना अकाउंट स्टेटस देखने गए थे। वह शाखा प्रबंधक के पास पहुंचे और स्टेटस की जानकारी जाननी चाही। शाखा प्रबंधक ने कंप्यूटर सही न होने की बात कहकर सहायक प्रबंधक के पास भेज दिया। सहायक प्रबंधक ने पटल नंबर पांच में स्टेटस की जानकारी प्राप्त करने को कहा। पटल नंबर पांच में तैनात कर्मचारी ने केवाईसी उपलब्ध कराने की बात कही। सेवानिवृत्त चिकित्साधिकारी दोबारा शाखा प्रबंधक के पास पहुंचे और केवाईसी मौके पर न होने की बात कहकर स्टेटस उपलब्ध कराने की बात कही। वह शाखा प्रबंधक से बात कर रहे थे, तभी सुरक्षा गार्ड शिवविजय सिंह ने चुन्नीलाल उपाध्याय से गालीगलौज करनी शुरू कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। बैंक में अफरा तफरी का माहौल हो गया। किसी तरह शाखा प्रबंधक ने गार्ड से बंदूक छीनकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया।

इनका ये है कहना: तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए गार्ड का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। ड्यूटी के दौरान गार्ड शराब के नशे में था।  - सूरज पांडेय, प्रभारी अतर्रा थाना  -बैंक ग्राहक के साथ अभद्रता करने पर पुलिस बुलाकर गार्ड को हिरासत में दे दिया गया। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। - अमित श्रीवास्तव, शाखा प्रबंधक एसबीआइ अतर्रा  काउंटर नंबर पांच पर लिपिक से जानकारी करने लगा। बाद में ड्यूटी पर तैनात गार्ड शराब के नशे में अचानक गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। जिस पर शाखा प्रबंधक समेत पुलिस से शिकायत की है। - चुन्नीलाल उपाध्याय, सेवानिवृत्त चिकित्साधिकारी

chat bot
आपका साथी