जल्द शहर में होगी राज्यस्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता, 200 से ज्यादा खिलाड़ी दिखाएंगे कौशल

सोमवार को संघ के अध्यक्ष रोहित सक्सेना और कार्यकारी अध्यक्ष उज्मा सोलंकी की उपस्थिति में होली मिलन समारोह और विशेष बैठक का आयोजन किया गया। श्याम नगर में हुई बैठक में राजेंद्र गुप्ता को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सृष्टि सोनी को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 11:51 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 11:51 AM (IST)
जल्द शहर में होगी राज्यस्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता, 200 से ज्यादा खिलाड़ी दिखाएंगे कौशल
शहर में ताइक्वांडो खिलाडिय़ों को मंच देने की शुरुआत

कानपुर, जेएनएन। ताइक्वांडो स्पोट्र्स एसोसिएशन की ओर से शहर में जल्द ही राज्यस्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें शहर के 200 से ज्यादा खिलाड़ी विभिन्न आयुवर्ग की स्पर्धाओं में प्रतिभाग करेंगे। इसके साथ ही ओपन ताइक्वांडो और खिलाडिय़ों के लिए ट्रेनिंग सत्र की शुरुआत की जाएगी।

एसोसिएशन के मीडिया समिति प्रमुख व राष्ट्रीय खिलाड़ी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि सोमवार को संघ के अध्यक्ष रोहित सक्सेना और कार्यकारी अध्यक्ष उज्मा सोलंकी की उपस्थिति में होली मिलन समारोह और विशेष बैठक का आयोजन किया गया। श्याम नगर में हुई बैठक में राजेंद्र गुप्ता को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सृष्टि सोनी को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई। इसके साथ ही वैष्णवी मिश्रा को संयुक्त सचिव बनाया गया। उन्होंने बताया कि बैठक में आठ जुलाई को ताइक्वांडो फाउंडेशन दिवस मनाने और जिले में ताइक्वांडो खेल के प्रचार प्रसार के बारे में बताया गया। अध्यक्ष रोहित सक्सेना ने बताया कि मई माह में जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का शहर में ताइक्वांडो खिलाडिय़ों को मंच देने की शुरुआत की जाएगी।

इसके बाद राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन भी कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि खिलाडिय़ों और ऑफिशियल्स के बीच बेहतर तालमेल बनाने के लिए दस दिवसीय ट्रेनिंग कैंप लगाकर खिलाडिय़ों को आगामी प्रतियोगिता के लिए तैयार किया जाएगा। कोविड के चलते लंबे समय से प्रतियोगिताओं से दूर खिलाडिय़ों को बेहतर मंच देने के लिए उद्देश्य से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी