यूपी के कानून मंत्री बोले- विरोधी दल कर रहे ढोंग, सिर्फ भाजपा कर रही प्रबुद्ध वर्ग का सम्मान

कानपुर के सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा- प्रबुद्ध वर्ग पर समाज की जिम्मेदारी । कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर प्रदेश सरकार की नीतियां जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:50 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:50 AM (IST)
यूपी के कानून मंत्री बोले- विरोधी दल कर रहे ढोंग, सिर्फ भाजपा कर रही प्रबुद्ध वर्ग का सम्मान
प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में आए प्रदेश के कानून मंत्री।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ही प्रबुद्ध वर्ग का सम्मान कर रही है, बाकी सभी दल ढोंग कर रहे हैं। प्रबुद्ध वर्ग के लोगों का सम्मान करने में भाजपा आगे है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे घर-घर तक प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाएं। वह रामबाग में सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

यूपी में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा सम्मेलन आयोजित कर रही है। वहीं भाजपा नेताओं ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में सीसीमऊ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आज डाक्टर, वैज्ञानिक, इंजीनियर, अधिवक्ता, शिक्षक सभी प्रबुद्ध वर्ग के हैं, इनपर समाज की जिम्मेदारी है। भाजपा के सम्मेलन में किसी जाति या धर्म को नहीं बल्कि समाज के प्रबुद्ध वर्ग डाक्टर, इंजीनियर, वकील, शिक्षक को जोड़ने का काम हो रहा है। ये लोग समाज को नई दिशा देते हैं।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था पिछली सरकारों से बेहतर है और अपराध पर अंकुश लगा है। कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ता लगातार सड़कों पर निकले और लोगों की मदद की जबकि विपक्षी नेता कहीं नहीं दिखे। सम्मेलन में अनिल मिश्रा, सुरेश अवस्थी, राहुल मिश्रा, प्रकाश शर्मा, शैलेंद्र द्विवेदी, वीरेंद्र दुबे, धीरज साहू, मुनेंद्र राजपूत रहे।

chat bot
आपका साथी